×

लखनऊ में दिव्यांग महिला की गला रेतकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

अमेठी कस्बे के मोहल्ले शहजादपुर में उस वक्त ग्रामीणों में हडकम्प मच गया, जब सरवन अवस्थी के बाग में सुबह मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

Shraddha Khare
Published on: 17 Jan 2021 7:53 AM GMT
लखनऊ में दिव्यांग महिला की गला रेतकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
X
लखनऊ में दिव्यांग महिला की गला रेतकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप photos (social media)

लखनऊ : थाना गोसाईगंज के अमेठी कस्बे के मोहल्ले शहजादपुर का एक मामला सामने आया है। जिसमें एक मानसिक रूप से विक्षप्त महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। खून से लथपथ शव को देखकर कस्बे में हड़कंप मच गया। जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में।

मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला का मिला शव

लखनऊ के थाना गोसाईगंज के अमेठी कस्बे के मोहल्ले शहजादपुर में उस वक्त ग्रामीणों में हडकम्प मच गया, जब सरवन अवस्थी के बाग में सुबह मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जिसको देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजन को देने के साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर जानकारी दी गई। महिला की हत्या की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले की जांच करने में जुट गई है।

मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

जानकारी के मुताबिक पीड़ित का सीमा अवस्थी है जो पुत्री किशन प्रकाश अवस्थी निवासी सहजादपुर का खून से लथपथ शव खेत मे मिलने से हड़कंप मच गया था। बताया गया है सरवन अवस्थी नामक व्यक्ति के खेत मे महिला का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच करने के साथ ही मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाया गया है जो साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें…अयोध्या: राम मंदिर निर्माण पर बड़ा फैसला, समिति में देश के ये टॉप इंजीनियर शामिल

crime murder

पुलिस कर रही मामले की जांच

वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बतया की गोसाईगंज पुलिस का कहना है कि 43 साल की सीमा अवस्थी की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। जिसका शव अमेठी के सहजादपुर अमेठी के ही रहने वाले सरवन अवस्थी के खेत में मिली है। महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है जिसकी हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा किये हैं। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें…नहीं रहे पूर्व शिक्षक MLC ओपी शर्मा, सीएम योगी समेत इन नेताओं ने जताया शोक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story