मुज़फ्फरनगर: सड़क पर दिखे सांप ही सांप, लोगों में मचा हड़कंप

मुज़फ्फरनगर थानाभवन मार्ग पर शुक्रवार को उस समय अफरा तफ़री मंच गई, जब एक साँपो का झुंड अचानक सड़क पर आ गया, जिसके चलते काफी समय तक सड़क का आवागमन थम गया।

snakes

मुज़फ्फरनगर: सड़क पर दिखे सांप ही सांप, लोगों में मचा हड़कंप

मुज़फ्फरनगर: चरथावल थाना क्षेत्र स्थित मुज़फ्फरनगर थानाभवन मार्ग पर शुक्रवार को उस समय अफरा तफ़री मंच गई, जब एक साँपो का झुंड अचानक सड़क पर आ गया, जिसके चलते काफी समय तक सड़क का आवागमन थम गया। साँपो के झुंड को देखकर कुछ राह चलते युवकों ने दो साँपो को तो लाठी डंडों से मौत के घाट उतार दिया, लेकीन कुछ साँप मौका पाकर सड़क किनारे झाड़ियों में घुस गये। इस पूरे घटना क्रम का वीडियो किसी व्यक्ति ने अपने मोबाईल में कैद का सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दिया। जो इस समय जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: दशकों से विकास के नाम पर शून्य क्यों है जौनपुर? जाम से नहीं मिल रही निजात

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल यूपी के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को चरथावल थाना क्षेत्र के नगला राई गाँव स्थित मुजफ्फरनगर थानाभवन रोड पर अचानक एक साँपो का झुंड सड़क पर आ गया, जिसके चलते क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सड़क के बीचो-बीच सांपों के झुंड को देखकर आने जाने वाले राहगीरों में दहशत का माहौल है, इस हाईवे मार्ग से गुजरने वाले क्षेत्र में कई देहाती गांव पड़ते हैं।

सांपों के झुंड की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके चलते आने जाने वाले यातायात के माध्यम से राहगीर दहशत में जी रहे हैं उनका साफ तौर से कहना है कि इतने सांपों का एक साथ निकलना किसी बड़े दुर्घटना के संकेत जैसा है।

वहां से गुजरते समय राहगीरों में दहशत व्याप्त है। क्योंकि इस क्षेत्र में पहली बार सड़क के पास इस तरह के सांपों का झुंड देखा गया है। मैं क्षेत्रवासियों ने सांपों के झुंड की इस तरह की वीडियो सामने आने के बाद क्षेत्र के वन विभाग की टीम को क्षेत्र में जांच पड़ताल करने के लिए मांग की है।

ये भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, अपराधी गिरफ्तार, पुलिकर्मी घायल

रिपोर्ट: अमित कलियान 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App