×

मुज़फ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, अपराधी गिरफ्तार, पुलिकर्मी घायल

मुज़फ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच आज मुठभेड़ हो गई। दरअसल पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर घेराबंदी की हुई थी। उसी दौरान बाईक सवार दो युवकों को जब पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमे एक सिपाही घायल हो गया।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 2:50 PM GMT
मुज़फ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, अपराधी गिरफ्तार, पुलिकर्मी घायल
X
मुज़फ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, अपराधी गिरफ्तार, पुलिकर्मी घायल

मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर की शाहपुर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई। दरअसल पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर मथेडी नहर पर घेराबंदी की हुई थी। उसी दौरान बाईक सवार दो युवकों को जब पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी, जिसमे एक सिपाही मनोज़ बदमाशों की गोली से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें: दशकों से विकास के नाम पर शून्य क्यों है जौनपुर? जाम से नहीं मिल रही निजात

एक बदमाश भागने में कामयाब

दूसरी ओर पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश शानू भी घायल हो गया। हालांकि इस बीच घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया। पकड़े गये बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध बाईक भी बरामद की है। बहराल पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-04-12-2020-MUTHBHED-ME-GANGSTER-GHAYAL-BYTEGIRJA-SHANKAR-TRPATHI-CO-BUDHANA.mp4"][/video]

चोरी, लूट जैसे लगभग एक दर्जन मुक़दमे दर्ज

इस मामले में सीओ बुढ़ाना गिरजा शंकर त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया की घायल बदमाश शानू शाहपुर थाने से गैंगस्टर है। जिसपर विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी, लूट और हत्या की कोशिस जैसे लगभग एक दर्जन मुक़दमे दर्जा है, जिसकी गिरफ़्तारी का पुलिस लम्बे समय से प्रयास कर रही थी।

ये भी पढ़ें: मुलायम खादी के शौकीन: कपड़े लेने पहुंचे शोरूम, देखने वालों का लगा तांता

आपको बताते चलें जनपद मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव के दिशा निर्देश में अपराधियों की अब खैर नहीं है क्योंकि सभी थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश दिए हुए है कि क्षेत्र में किसी भी तरह का अपराध नहीं पनपना चाहिए। उसी दिशा निर्देश में सभी थाना अध्यक्ष क्षेत्र में शातिर बदमाशों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चलाए हुए हैं किसी भी तरह का गैंगस्टर यह हिस्ट्रीशीटर लुटेरा हत्यारा अब पुलिस की गिरफ्त से बाहर नही होगा। जनपद मुजफ्फरनगर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है।

रिपोर्ट: अमित कलियान

Newstrack

Newstrack

Next Story