×

मुलायम खादी के शौकीन: कपड़े लेने पहुंचे शोरूम, देखने वालों का लगा तांता

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव को खादी आश्रम में देख आश्रम के कर्मचारी बहुत खुश हुए। आश्रम के कर्मचारियों ने नेता जी को खादी के लेटेस्ट कपड़े दिखाए। नेता जी ने आश्रम के कर्मचारयों से जमकर बात-चीत की और उनकी तारीफ की।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 1:51 PM GMT
मुलायम खादी के शौकीन: कपड़े लेने पहुंचे शोरूम, देखने वालों का लगा तांता
X
मुलायम खादी के शौकीन: कपड़े लेने पहुंचे शोरूम, देखने वालों का लगा तांता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव आज राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में स्थित खादी आश्रम में कपड़ा खरीदने पहुंचे। वहां पर मुलायम सिंह यादव ने घंटों कपड़ों की खरीदारी की। नेता जी को खादी आश्रम में देख आश्रम के कर्मचारी बहुत खुश हुए। आश्रम के कर्मचारियों ने नेता जी को खादी के लेटेस्ट कपड़े दिखाए। नेता जी ने आश्रम के कर्मचारयों से जमकर बात-चीत की और उनकी तारीफ की, इस मौके पर MLC आशू मलिक भी नेता जी के साथ मौजूद रहे।

पिछले महीने था 82वां जन्मदिन

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने पिछले महीने ही अपना 82वां जन्मदिन मनाया है। इससे पहले वह कोरोना संक्रमित हो गए थे और तब गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में इलाज के दौरान चिकित्साकर्मियों के साथ उनकी फोटो आई थी। यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

farmer cm mulayam singh yadav in khadi ashram-2

मुलायम सिंह यादव दिखे खादी आश्रम के शो रूम में

इसमें मुलायम सिंह यादव अपना इलाज कर रहे चिकित्साकर्मी को आशीर्वाद देते दिखाई दिए थे। जन्मदिन के आयोजन के बाद यह दूसरा मौका है जब अस्पताल से लौटने के बाद मुलायम सिंह यादव किसी सार्वजनिक स्थल पर दिखाई दिए हैं।

farmer cm mulayam singh yadav in khadi ashram-3

ये भी देखें: विधान परिषद में खत्म शिक्षक दल शर्मा गुट का दबदबा, आधी सीटों पर जीती भाजपा

शोरूम के कर्मचारी नेता जी देख हुए खुश

शोरूम में जिस तरह से उन्होंने अपनी पसंद के कपड़े खरीदे और कर्मचारियों से बात कर उनका हाल जाना। वह भी लोगों के दिल को छू गया है। शोरूम के कर्मचारी भी उनके बड़प्पन व उदारता की तारीफ करते देखे गए हैं।

farmer cm mulayam singh yadav in khadi ashram-7

मुलायम सिंह यादव को अब सार्वजनिक स्थलों व कार्यक्रमों में कम देखा जाता है

मुलायम सिंह यादव को अब सार्वजनिक स्थलों व कार्यक्रमों में आते-जाते नहीं देखा जाता है। वह संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए ही दिल्ली जाते हैं। इसके अलावा उनके घर पर लोग मिलने आते हैं।

farmer cm mulayam singh yadav in khadi ashram-6

ये भी देखें: मेरठ के रहने वाले युवक ने बनाई हीरे की ऐसी अंगूठी, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

कोरोना संक्रमण काल शुरू होने से पहले वह जरूर सपा कार्यालय में आकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात किया करते थे लेकिन अब उनका यह रूटीन भी ठप है।

farmer cm mulayam singh yadav in khadi ashram-9

नेता जी का खादी भंडार तक जाना बेहद चौंकाने वाला

ऐसे में उनका घर से बाहर निकलकर खादी भंडार तक जाना बेहद चौंकाने वाला है। हालांकि उनके घर से बाहर निकलकर बाजार जाने से उनके समर्थक बेहद खुश हैं। उनका मानना है कि नेता जी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वह बाजार जाकर अपनी पसंद की चीजें भी खरीद रहे हैं इससे ज्यादा खुशी की दूसरी बात नहीं हो सकती है।

ये भी देखें: PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में औधे मुंह गिरी BJP, शिक्षक MLC पद पर सपा का कब्जा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story