×

दोस्त बना हैवान: फ्रेंड की बेटी के साथ किया रेप! जांच में जुटी पुलिस

कहते हैं गुरु के बाद मित्र का दर्जा सबसे बड़ा होता है, क्योंकि मित्र ही वह व्यक्ति होता है जो हर सुख दुख में उसके साथ खड़ा होता है।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 6:19 AM GMT
दोस्त बना हैवान: फ्रेंड की बेटी के साथ किया रेप! जांच में जुटी पुलिस
X
दोस्त बना शैतान: अपने ही मित्र की पुत्री से दुष्कर्म का लगा आरोप, जांच कर रही पुलिस (social media)

औरैया: कहते हैं गुरु के बाद मित्र का दर्जा सबसे बड़ा होता है, क्योंकि मित्र ही वह व्यक्ति होता है जो हर सुख दुख में उसके साथ खड़ा होता है। मगर दोस्ती को कलंकित करने का मामला अयाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रकाश में आया। जिसमें एक मित्र ने अपने अधेड़ मित्र पर उसकी नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी है और आरोपित अधेड़ से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:वैक्सीन पर बड़ी खबर: भारत में जल्द पूरा होगा परीक्षण, DCGI ने दी अनुमति

पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अयाना थाना निवासी एक मासूम के पिता ने अपने ही मित्र पर उसकी नाबालिग बेटी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अयाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने बताया कि उसके घर मे उसकी अंधी पत्नी व 11 वर्षीय पुत्री रहती है। बीती 13 सितंबर की दोपहर वह खेत पर गया था। वापस आते समय उसकी 11 वर्षीय पुत्री घर के सामने बने ट्यूबवेल से खून से लथ-पथ होकर रोती हुई आई। जिसके बाद पिता ने मासूम को सीएचसी अयाना में भर्ती कराया। हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया। जहां पर उपचार के दौरान चिकित्सकों ने मासूम के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताई।

सूचना पर पहुची एसपी सुनीति ने मामले को संज्ञान में लेते हुए। मासूम से घटना की जानकारी ली। इसके साथ ही सम्बंधित थाने को जल्द से जल्द कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया।

ये भी पढ़ें:मंत्री ने की PM की जमकर तारीफ, कहा- मोदी के हाथ में देश सुरक्षित

मासूम के पिता व आरोपित अधेड़ में है गहरी मित्रता

मासूम के पिता ने जानकारी देते हुये बताया कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित से उसकी पुरानी व गहरी मित्रता है। उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका मित्र ही उसकी इकलौती मासूम बेटी का दुष्कर्म कर सकता है। बताया कि जब मित्र ही ऐसा कार्य करने लगे तो मित्रता बदनाम हो जाएगी।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story