×

बच्चियों को बख्श दो! नन्ही दिव्यांग को अधेड़ ने किया रेप, ऐसे की दरिंदगी की हदे पार

पीड़िता खून से लथपथ जब घर पहुंची तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई। तीन दिन हो जाने के बाद हद तो तब हो गई जब ग्राम प्रधान ने तीन दिनों तक पीड़िता के परिवार व आरोपी के मध्य समझौता कराने के नाम पर उसे गांव में ही रोके रखा।

Newstrack
Published on: 14 Oct 2020 6:11 AM GMT
बच्चियों को बख्श दो! नन्ही दिव्यांग को अधेड़ ने किया रेप, ऐसे की दरिंदगी की हदे पार
X
बच्चियों को बख्श दो! नन्ही दिव्यांग को अधेड़ ने किया रेप, ऐसे की दरिंदगी की हदे पार (social media)

रायबरेली: उत्तरप्रदेश में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती नजर आ रही है। ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पचखरा गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है।गांव निवासी दस वर्षीय मासूम। दिव्यांग के साथ एक अधेड़ ने गलत काम किया और वंहा से चलता बना।

ये भी पढ़ें:सुशांत का नया वीडियो: मौत के चार महीनों बाद दिखी ऐसी झलक, आप भी देखें…

पीड़िता खून से लथपथ जब घर पहुंची तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई। तीन दिन हो जाने के बाद हद तो तब हो गई जब ग्राम प्रधान ने तीन दिनों तक पीड़िता के परिवार व आरोपी के मध्य समझौता कराने के नाम पर उसे गांव में ही रोके रखा।लेकिन आखिरकार पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर दी और पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

अधेड़ ने अपनी हवस का शिकार एक दस वर्षीय मासूम दिव्यांग को बना डाला

जानकारी के अनुसार जिले की ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पचखरा गांव में एक अधेड़ ने अपनी हवस का शिकार एक दस वर्षीय मासूम दिव्यांग को बना डाला। वही जब पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो ग्रामप्रधान आरोपी के साथ मिलकर दोनों पक्षो में समझौता कराने के नाम पर परिजनों को तीन दिनों तक मामले की शिकायत करने से रोके रखा।

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

आखिरकार मौका मिलते ही तीन दिन बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मामला गंभीर देख पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को धर दबोचा।साथ ही पीड़ित मासूम दिव्यांग को मेडिकल के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:हाथरस काण्ड: CBI ने पीड़िता के तीन भाइयों को पूछताछ के लिए आज बुलाया

एसपी श्लोक कुमार ने बताया

raebareli-matter-sp-slok-kumar raebareli-matter-sp-slok-kumar (social media)

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि एक दस वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही 56 वर्षीय व्यक्ति ने गलत काम करने की सूचना मिली थी।मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है।मासूम को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story