×

सुशांत का नया वीडियो: मौत के चार महीनों बाद दिखी ऐसी झलक, आप भी देखें...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 4 महीने पूरे हो गए हैं, लेकिन अब भी यह केस वही का वही नज़र आ रहा है। वही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक अनसीन वीडियो पोस्ट की है।

Monika
Published on: 14 Oct 2020 5:50 AM GMT
सुशांत का नया वीडियो: मौत के चार महीनों बाद दिखी ऐसी झलक, आप भी देखें...
X
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 4 महीने पूरे हो गए हैं, लेकिन अब भी यह केस वही का वही नज़र आ रहा है। सीबीआई अपने तरफ से जांच कर रही है। AIIMS की फ़ॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद से उनके फैन्स काफी गुस्से में दिख रहे हैं। साथ ही एक बार फिर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग जारी जारी रखे हुए हैं।

शेयर किया ये विडियो

वही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक अनसीन वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'एक सच्ची प्रेरणा' और हैशटैग है #ImmortalSushant

इंस्पिरेशन है ये विडियो

बता दें, कि सुशांत का ये वीडियो काफी इंस्पिरेशन है। इस विडियो में सुशांत कड़ी मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर से उनके फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। भावुक होकर फैन्स ने विडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं।

भाई को न्याय दिलाने की कोशिश

सुशांत की बहन श्वेता लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई को न्याय दिलाने की कोशिश में लगी हुई हैं। वह सुशांत के फैन्स को अपनी एक्सटेंडेड फैमिली मानती हैं। हाल ही में उन्होंने फैन्स से अपील की थी कि वे प्रधानमंत्री मोदी को 'मन की बात 4 SSR' इनीशिएटिव के लिए वॉइस मैसेज भेजें। अंकिता लोखंडे ने भी श्वेता सिंह कीर्ति के इस मुहिम को स्पोर्ट किया है।

ये भी पढ़ें…तूफान का कहर: इन राज्यों में दो दिन होगी भागी बारिश, IMD का अलर्ट

बहन ने किया था यह ट्वीट

श्वेता ने इस बारे में ट्वीट कर कहा था, 'मन की बात फॉर न्याय और सच के लिए अपनी आवाज उठाने का अच्छा अवसर है। हम इसके जरिए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं कि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस परिवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे'।

ये भी पढ़ें…मकान पर गिरी चट्टान: मलबे से निकलती जा रही लाशें, इतनी मौतों से मचा कोहराम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story