×

मकान पर गिरी चट्टान: मलबे से निकलती जा रही लाशें, इतनी मौतों से मचा कोहराम

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद जिले के बदलागुडा इलाके का है, जहां तेज बारिश की वजह से एक बोल्‍डर मकान पर जा गिरा। जब ये हादसा हुआ तो मकान में कई लोग मौजूद थे।

Shivani
Published on: 14 Oct 2020 3:15 AM GMT
मकान पर गिरी चट्टान: मलबे से निकलती जा रही लाशें, इतनी मौतों से मचा कोहराम
X

लखनऊ: तेलंगाना में बड़ा हादसा होने से पूरे राज्य में कोहराम मचा हुआ है। यहां मंगलवार की देर रात एक मकान धराशायी हो गया। इस दौरान मकान में रह रहे आठ लोगों की मौत हो गयी, जिसमे एक बच्चा भी है। इसके अलावा 3 लोगों के घायल होने की सूचना है। इस हादसे से हड़कंप मच गया। लोग मकान के मलबे में फंसे पीड़ितों की जान बचाने में जुट गए। बता दें कि हैदराबाद में मुलादार बारिश का कहर जारी है। तेज बारिश के चलते ही एक बोल्डर मकान गिर गया था।

हैदराबाद में मकान पर बोल्‍डर गिरा, 8 लोगों की मौत

मामला, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद जिले के बदलागुडा इलाके का है, जहां तेज बारिश की वजह से एक बोल्‍डर मकान पर जा गिरा। जब ये हादसा हुआ तो मकान में कई लोग मौजूद थे। धराशायी मकान के मलबे में दबे लोगों की चीख पुकार मच गयी। पुलिस को सुचना दी गई। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत बचाव शुरू किया लेकिन तब तक कई मौतें हो चुकी थी। एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गयी, इसके अलावा 7 और लोगों की मौत हो गयी। 3 अन्‍य लोग घायल हुए हैं। घायलों को पास के अस्‍प्‍ताल में भर्ती कराया गया है।

Telangana Heavy rainfall boulder falls on house in Hyderabad 8 crushed to death

ये भी पढ़ेंः इस दिग्गज फुटबॉलर को हुआ कोरोना, नहीं खेल सकेंगे आने वाले ये मैच

मकान का हिस्सा ढहने से दो महिलाओं की मौत

बता दें कि इसके पहले रविवार को भी भारी बारिश के चलते एक पुराने मकान का हिस्सा ढह गया था, जिसमें कारण दो महिलाओं की मौत हो गयी थी। इसके अलावा 5 अन्य लोग घायल हो गए थे। हादसा उस वक्त हुआ जब मकान में लोग सो रहे थे।

ये भी पढ़ेंःदेसी कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खबर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी ये खुशखबरी

भारी बारिश से हो रहे हादसे, मौसम विभाग का अलर्ट

गौरतलब है कि हैदराबाद में पिछले कुछ घंटों में 11 लोगों की मौत हो चुकी है। मौसम विभाग में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। कई हिस्सों में लगातार बारिश के चलते सड़कों पर जलभराव है और कुछ निचले इलाके पूरी तरह से जलमग्न है। बारिश के अलर्ट के चलते एसडीआरएफ की टीम तैनात है। शहर के कई इलाकों में लोगों को सुरक्षित स्थान तक पहुंचाने के लिए राहत बचाव कार्य जारी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story