असम की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर में मंडलायुक्त आवास के पास एक बंगले में कारोबारी के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर आसाम से शहर आई युवती को अगवा कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया।

कानपुर:  उत्तर प्रदेश के कानपुर में ग्वालटोली थानाक्षेत्र स्थित मंडलायुक्त आवास के पास एक बंगले में कारोबारी के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर आसाम से शहर आई युवती को अगवा किया। युवती को अगवा कर कारोबारी के बेटे व उसके दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी प्रकार से पीड़ित युवती बंगले से फरार होने में कामयाब हो गई और सड़क पर आ गई।

पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार

बंगले से फरार होने के बाद युवती ने राहगीरों की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी। लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पूर्व आरोपित युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के मामले में एक कार चालक को हिरासत में लेते हुए बंगले के गार्डों से पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस ने पीड़ित युवती को महिला थाने में भेजते हुए मामले में कार्यवाई शुरू कर दी है।

राहगीरों ने की मदद, बुलाई पुलिस

ये भी पढ़ें-  कोरोना: सीएम योगी के शहर में फूड विभाग ने की छापेमारी, साफ-सफाई के दिए निर्देश

कानपुर के थाना ग्वालटोली के छह बंगलिया रोड पर कानपुर मंडलायुक्त का आवास है। उनके आवास के पास ही एक पुराना बंगला है,जहां देर रात एक कारोबारी के बेटे ने अपने तीन दोस्तों के साथ शहर आई असम की युवती को अगवा कर लिया।

पीड़ित युवती का आरोप है कि युवती को अगवा करने के बाद उससे बंगले में कारोबारी पुत्र ने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों के चंगुल से किसी तरह से युवती भाग कर सड़क पर पहुंच गई और राहगीरों से मदद मांगने लगी। शरीर पर अस्त-व्यस्त हालत में कपड़ों को देख राहगीरों ने डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके से एक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-  कोरोना वायरस: चुनौती से निपटने के लिए तैयारियां पूरी, आपस में करें सहयोग

ग्वालटोली थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित युवती का हालचाल लिया। युवती ने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात बताई। हालांकि हिन्दी न बोल पाने से पुलिस को थोड़ी मुश्किल हुई। प्रकरण समझने पर पुलिस ने बंगले में दबिश दी। लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे। पुलिस ने मौके से एक कार चालक को हिरासत में लिया और बंगले की देख-रेख में लगे प्राइवेट गार्डों से पूछताछ की।

आरोपियों की होगी जल्दी गिरफ्तारी

पुलिस अधीक्षक पश्चिम डॉ अनिल कुमार ने सोमवार को असम की युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया कि आरोप के आधार पर कार को कब्जे में लेते हुए चालक विक्की को हिरासत में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें-  MP के बीजेपी विधायक फिर भेजे जाएंगे मानेसर, MLA को भोपाल एयरपोर्ट भेजने की तैयारी

 

इसके अलावा बंगले के दो गार्डों से भी पूछताछ की जा रही है। पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराते हुए आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जल्द ही आरोपियों के गिरफ्तारी करते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी।