×

लॉकडाउन ने छिनी रोजी-रोटी: गया ससुराल से मदद मांगने, कुएं में मिला शव

मड़िहान थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की देर रात चेखुड़िया गांव स्थित कुएं से शव बरामद होने पर सनसनी फैल गई।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 12:18 PM GMT
लॉकडाउन ने छिनी रोजी-रोटी: गया ससुराल से मदद मांगने, कुएं में मिला शव
X
लॉकडाउन ने छिनी रोजी-रोटी: गया ससुराल से मदद मांगने, कुएं में मिला शव (social media)

मीरजापुर: मड़िहान थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की देर रात चेखुड़िया गांव स्थित कुएं से शव बरामद होने पर सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने शव की शिनाख्त धुरकर गांव निवासी 35 वर्षीय संदीप मौर्य पुत्र कल्लू के रूप में की। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर किया है। वहीं मामले की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:शिवसेना पर कंगना ने निकाली भड़ास,पूछा- क्या चाहते हैं, गुंडे सरेआम मुझे लिंच कर दें!

मृतक के पिता कल्लू ने बताया कि संदीप मौर्य बाहर रहकर काम करता था

मृतक के पिता कल्लू ने बताया कि संदीप मौर्य बाहर रहकर काम करता था। अपनी कमाई का पैसा भी ससुरालियों के खाते में भेजता रहा। लॉकडाउन से काम बन्द होने के कारण वह घर आ गया था। उसे पैसे की आवश्यकता पड़ने पर अपने ससुराल में लेने गया था। जहां देर रात गांव के कुछ लोग कुएं से पानी भरने गए तो कुएं में एक युवक दिखाई दिया। इसकी जानकारी गांव में आग की तरह फैल गयी। कुएं पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी।

deadbody Deadbody (symbolic photo)

ये भी पढ़ें:राज्यपाल से मुलाकात के बाद कंगना बोलीं- मेरा राजनीति से कोई-लेना देना नहीं

स्थानीय लोगों की मदद से अचेतावस्था में युवक को बाहर निकाला गया। जिसके बाद ससुरालियों ने उसकी पहचान की। इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक चेन्नई में रहकर खून पसीना की कमाई से पत्नी अपने दो बच्चों के साथ मायके में दुकान से गुजर बसर करती रही। मामले के संदर्भ में चौकी प्रभारी धौरहा उदय नरायन सिंह कुशवाहा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

बृजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story