×

शिवसेना पर कंगना ने निकाली भड़ास,पूछा- क्या चाहते हैं, गुंडे सरेआम मुझे लिंच कर दें!

मुंबई में बंगला तोड़े जाने के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत संजय राउत और शिवसेना दोनों के खिलाफ और भी ज्यादा मुखर होकर सामने आई हैं। उन्होंने आज एक बार फिर से शिवसेना और संजय राउत पर जोरदार हमला बोला है।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 11:56 AM GMT
शिवसेना पर कंगना ने निकाली भड़ास,पूछा- क्या चाहते हैं, गुंडे सरेआम मुझे लिंच कर दें!
X
कंगना का ये बयान शिवसेना सांसद संजय राउत के उस बयान के जवाब में है जिसमें उन्होंने कहा था कि ये दुखद है कि बीजेपी कंगना रनौत के सपोर्ट में खड़ी हो रही है।

वर्ली: मुंबई में बंगला तोड़े जाने के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत संजय राउत और शिवसेना दोनों के खिलाफ और भी ज्यादा मुखर होकर सामने आई हैं। उन्होंने आज एक बार फिर से शिवसेना और संजय राउत पर जोरदार हमला बोला है।

ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा- शिवसेना क्या चाहती है कि बीजेपी गुंडों से कंगना रनौत को पिटने दे। क्या शिवसेना की मंशा ये है कि गुंडे मुझे सरेआम लिंच कर दें।

kangna.ranaut शिवसेना रु संजय राउत को लेकर किया गया गया कंगना रनौत का ट्वीट

यहां आपको ये भी बता देना जरूरी है कि कंगना का ये बयान शिवसेना सांसद संजय राउत के उस बयान के जवाब में है जिसमें उन्होंने कहा था कि ये दुखद है कि बीजेपी कंगना रनौत के सपोर्ट में खड़ी हो रही है।

Uddhav Thackeray and Sanjay Rawat उद्धव ठाकरे और संजय राउत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें—यहां देवी मां को चढ़ता है नॉनवेज, भक्तों को प्रसाद में बंटती है ‘मटर बिरयानी’

सुशांत और कंगना को समर्थन देकर बीजेपी को बिहार का चुनाव जीतना है: संजय राउत

सामना के संपादकीय में शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि मुंबई को पाकिस्तान और मनपा को बाबर की सेना कहने वालों के पीछे महाराष्ट्र का प्रमुख विरोधी पक्ष खड़ा होता है, यह अजीब है। सामना में कहा गया है कि सुशांत और कंगना को समर्थन देकर बीजेपी को बिहार का चुनाव जीतना है।

शिवसेना ने बीजेपी पर ये आरोप अपने मुखपत्र सामना में छपे एक लेख के माध्यम से लगाया है। सामना में लिखा है कि 'मुंबई को अपमानित करने वाली एक नॉटी के अवैध निर्माण पर महानगरपालिका द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद मनपा का उल्लेख ‘बाबर’ के रूप में किया गया।

मुंबई को पहले पाकिस्तान बाद में बाबर कहने वालों के पीछे महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी खड़ी होती है, इसे दुर्भाग्य ही कहना होगा।'

ये भी पढ़ें—इसलिए घटेंगे पीठासीन अधिकारियों के अधिकार, जानिए पूरी बात…

Kangna कंगना रनौत की फोटो(सोशल मीडिया)

कंगना ने जमकर निकाली भड़ास

जिसके जवाब में कंगना रनौत ने इस लेख पर अपनी जमकर भड़ास निकाली है। इसी के जवाब में ट्वीट किया है, "वाह! ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी उसकी रक्षा में आई है जिसने ड्रग माफिया को ध्वस्त किया है और माफिया रैकेट से टकरा गई है, बीजेपी को तो शिवसेना के गुंडों को मेरा चेहरा तोड़ने देना चाहिए, रेप या फिर मुझे सरे आम लिंच कर देने चाहिए था। नहीं संजय जी। उनकी ये हिम्मत कि वे एक युवा लड़की, जो कि माफिया के खिलाफ खड़ी है उसकी रक्षा करे।"

ये भी पढ़ें…खत्म हुए 5 आतंकी: 7 सेकेंड में सैनिकों ने किया ISIS का खातमा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story