खत्म हुए 5 आतंकी: 7 सेकेंड में सैनिकों ने किया ISIS का खातमा

इराक में ‘जिहादी बम फैक्ट्री’ पर कार्रवाई में 5 आतंकियों को मार गिराया। ब्रिटिश आर्मी के एक स्पेशल ऑफिसर ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल ऑफिसर ने सिर्फ 7 सेकंड में पांच आईएसआईएस आतंकी को मौत के घाट उतार दिया।

British army

British army

नई दिल्ली : इराक में ‘जिहादी बम फैक्ट्री’ पर कार्रवाई में 5 आतंकियों को मार गिराया। ब्रिटिश आर्मी के एक स्पेशल ऑफिसर ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल ऑफिसर ने सिर्फ 7 सेकंड में पांच आईएसआईएस आतंकी को मौत के घाट उतार दिया। इसके साथ ही इनमें से दो आतंकी सुसाइड जैकेट पहने हुए थे, जिससे किसी भी वक्त अपने आप को उड़ा सके।

यह भी देखें… बचपन में सिखाएं बच्चों को ये सब, बड़े होकर करेंगे ऐसा काम

बगदाद में चली कार्रवाई में एमआई6 एजेंट्स ने इराकी स्पेशल फोर्स के साथ मिलकर एक बिल्डिंग की पहचान संदिग्ध बम फैक्ट्री के तौर पर की थी। सुरक्षाबलों को शक था कि यहां से आतंकवादी हमले कर सकते है।

इस संदिग्ध इमारत की पहचान करने के बाद स्पेशल फोर्स के 12 सैनिकों को बहुत दिनों तक उसकी निगरानी करने के लिए भेजा गया। सुसाइड धमाकों की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इमारत पर छापा मारने का फैसला किया।

यह भी देखें… खौफनाक! कब्र से निकली दलित की लाश, भूतों से जुड़ा था राज

जैसे ही सुरक्षाबल के जवान वहां पहुंचे, हथियारों से लैस आतंकियों से उनकी मुठभेड़ हुई। इसी दौरान बेनेली एम 4 सुपर 90 सेमी ऑटोमेटिक शॉटगन से लैस एक अफसर ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी और 7 सेकंड में 5 आतंकियों को मार गिराया।

इसके बाद कई और आतंकी बिल्डिंग से बाहर निकले, लेकिन उन्होंने सरेंडर कर दिया। जांच में पता चला कि दो मृत आतंकियों ने विस्फोटकों के लैस सुसाइड जैकेट पहन रखा था।

यह भी देखें… बम्पर नौकरियां: बेरोजगारों के लिए बड़ा ऑफर, यहां ऐसे करें आवेदन