×

करवाचौथ पर आई लाश: पत्नी का हुआ बुरा हाल, हर कोई सन्न रह गया

सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ थाना अन्तर्गत गोपालरायपुर बेलाही गांव निवासी 38 वर्षीय मनोज वर्मा पुत्र पारस नाथ वर्मा अकबरपुर स्थित हाइड्रिल कालोनी में रहते थे।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 11:13 AM GMT
करवाचौथ पर आई लाश: पत्नी का हुआ बुरा हाल, हर कोई सन्न रह गया
X
करवाचौथ पर आई लाश: पत्नी का हुआ बुरा हाल, हर कोई सन्न रह गया (Photo by social media)

अम्बेडकर नगर: अकबरपुर विद्युत उपकेन्द्र में हुई एक दुर्घटना में एक अवर अभियंता की दर्दनाक मौत हो गई। अवर अभियंता की मौत से करवाचौथ पर पति का इंतजार कर रही पत्नी के सभी सपने क्षण भर में चकनाचूर हो गये। घटना के बाद से विद्युत कार्यालय परिसर में मातम छा गया। मृत अवर अभियंता बेवाना विद्युत उपकेन्द्र पर कार्यरत थे।

ये भी पढ़ें:अमेरिकी प्रेसिडेंट के सामने बड़ी चुनौती, चुनाव के बाद आएगी सामने

वह कालोनी से निकल कर सड़क की तरफ पैदल ही आ रहे थे

सुल्तानपुर जिले के लम्भुआ थाना अन्तर्गत गोपालरायपुर बेलाही गांव निवासी 38 वर्षीय मनोज वर्मा पुत्र पारस नाथ वर्मा अकबरपुर स्थित हाइड्रिल कालोनी में रहते थे। वुधवार को दोपहर वह कालोनी से निकल कर सड़क की तरफ पैदल ही आ रहे थे, इसी दौरान वर्कशाप के सामने पीछे से आई बलेनो कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अवर अभियंता मनोज वर्मा सामने रखे ट्रांसफार्मर पर गिर गये । वहां मौजूद साथी अवर अभियंता रमेश मौर्या ने अन्य लोगों के सहयोग से घायल अवर अभियंतो को तुरन्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:बाईकर्स की बल्ले-बल्ले: आ गई सबसे दमदार बाइक, फीचर्स जान हो जायेंगे खुश

अधिकारियों में मातम छा गया

चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किये जाते ही अधिकारियों में मातम छा गया। विभागीय कर्मचारियों ने बताया कि वह कमरे से घर जाने के लिए निकले थे और उन्हें बस स्टेशन पर सामान लेना था लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। टक्कर मारने वाली कार अधिशाषी अभियंता के धावक के रिश्तेदार की बताई जा रही है। फिलहाल कार चालक व कार पकड़ से बाहर है।

मनीष मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story