×

रेलवे ट्रैक पर लाश: देखने वालों के उड़े होश, शव की पहचान से मचा हड़कंप

रेलवे ट्रैक पर पड़ा यह शव मुबारकपुर गाँव निवासी वीरेंद्र नाम के युवक का है। मृतक वीरेंद्र पिछले कई सालों से गोपाल ढाबे पर काम करता था

Newstrack
Published on: 3 Oct 2020 5:30 AM GMT
रेलवे ट्रैक पर लाश: देखने वालों के उड़े होश, शव की पहचान से मचा हड़कंप
X
रायबरेली: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव,लोगों में मचा हड़कंप (social media)

रायबरेली: रायबरेली में हरचंदपुर थाना क्षेत्र के टांडा गांव के पास आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का संदिग्ध हालत में क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर मिला बताया जा रहा है कि युवक पास के ही गोपाल ढाबे में काम करता था और वहां से कल पैसे लेकर घर के लिए निकला था परिजन हत्या की आशंका जता रहे है।

ये भी पढ़ें:बिहार चुनाव: लोजपा का सस्पेंस होगा खत्म, नहीं सुलझा NDA में सीटों का बंटवारा

रेलवे ट्रैक पर पड़ा यह शव मुबारकपुर गाँव निवासी वीरेंद्र नाम के युवक का है

रेलवे ट्रैक पर पड़ा यह शव मुबारकपुर गाँव निवासी वीरेंद्र नाम के युवक का है। मृतक वीरेंद्र पिछले कई सालों से गोपाल ढाबे पर काम करता था, और पिछले 1 हफ्ते से काम पर नहीं जा रहा था। कल ढाबे पर अपना बकाया पैसे लेने के लिए घर से निकला था लेकिन देर रात तक अपने घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश में जुट गए।

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

ढाबे पर पहुंचे तो ढाबा मालिक ने बताया कि पैसा लेकर वह वापस घर के लिए निकल चुका था लेकिन आज सुबह जब उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला तो परिजनों के होश उड़ गए। परिजन ढाबा संचालक पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वही इसकी सूचना हरचंदपुर पुलिस को दी गई तो हसनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड: आरोपी के पिता की मोदी-योगी के साथ वायरल फोटो का सच आया सामने

आरपीएफ रायबरेली मौके पर पहुँची

रायबरेली-लखनऊ रेलखंड पर युवक का शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस और आरपीएफ महकमे में हड़कंप मच गया। आरपीएफ रायबरेली मौके पर पहुँची और मामले की पड़ताल शुरू की। आरपीएफ पुलिस की माने तो हत्या है या फिर कोई हादसा यह तो जांच के बाद पता चल पाएगा फिलहाल परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर जाच की जाएगी।

आरपीएफ इंस्पेक्टर बरत लाल ।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story