×

झोलाछाप डॉक्टर ने ली युवक की जान, परिजनों ने लगाया गलत इलाज का आरोप

बबासीर की बीमारी के चलते एक माह से ऊपर से उसका उपचार अछल्दा कस्बे के थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित एक झोलाछाप के क्लीनिक में चल रहा था।

Aradhya Tripathi
Published on: 19 April 2020 2:34 PM GMT
झोलाछाप डॉक्टर ने ली युवक की जान, परिजनों ने लगाया गलत इलाज का आरोप
X
aurya

औरैया: अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम ग्वारी निवासी एक गरीब परिवार के मुखिया सर्वेश जाटव 28 वर्ष पुत्र छुटकन बवासीर की बीमारी से पीड़ित चल रहा था। जिसका उपचार कस्बे के एक झोलाछाप के यहां चल रहा था। रविवार की सुबह 11 बजे उपचार के दौरान युवक की हालत विगड़ने पर झोलाछाप डॉक्टर ने मना करते हुये सरकारी अस्पताल ले जाने को कहा। जिस पर परिजन तुरन्त अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

झोलाछाप इलाज से गई जान

ग्राम ग्वारी निवासी सर्वेश जाटव दैनिक मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बवासीर की बीमारी के चलते एक माह से ऊपर से उसका उपचार अछल्दा कस्बे के थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित एक झोलाछाप के क्लीनिक में चल रहा था। मृतक के पिता ने बताया कि डॉ0 ने अपने क्लीनिक पर शुक्रवार को बवासीर का ऑपरेशन किया था। आज पुनः बुलवाकर उसका उपचार करते समय सर्वेश की हालत बिगड़ते हुए मौत हो जाने पर झोलाछाप ने आनन फानन में कहा कि हालत सही नहीं है तुरन्त सीएचसी लेकर जाओ।

ये भी पढ़ें- कोरोना संदिग्ध ने अस्पताल में की खुदकुशी की कोशिश, मचा हड़कंप

परिजन तुरन्त अस्पताल लेकर पहुँचे तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। म्रतक की दो बेटियां हैं जिसमें प्रानशी 4 वर्ष और सुरेना 8 माह की है। म्रतक के पिता ने इटेली चौकी प्रभारी राम चन्द्र गौतम सूचना दे दी है। पुलिस ने गाव पहुँचकर शव का पंचमाना भरवाते हुए कार्यवाही की है।

प्रवेश चतुर्वेदी

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story