×

कोरोना संदिग्ध ने अस्पताल में की खुदकुशी की कोशिश, मचा हड़कंप

कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज ने सफदरजंग अस्पताल के तीसरी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया।

Ashiki
Published on: 19 April 2020 2:16 PM GMT
कोरोना संदिग्ध ने अस्पताल में की खुदकुशी की कोशिश, मचा हड़कंप
X

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज ने सफदरजंग अस्पताल के तीसरी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया।

हालांकि, मौके पर पहुंचे दिल्ली फायर सर्विस के जवानों ने उसे समझा बुझा कर वापस हड्डी विभाग में भर्ती करा दिया है। जिसके बाद स्वास्थ्यकर्मियों ने उस मरीज का चिकित्सीय परीक्षण किया।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउनः सलाम है इनके जज्बे को, हर कोई बोल रहा वाह भाई वाह

जानकारी के मुताबिक आज तीन बजे के आस-पास सफदरजंग अस्पताल के तीसरी मंजिल पर स्थित वार्ड नंबर 293 में मरीज ने खिड़की के छज्जे पर चढ़कर कहना शुरू कर दिया कि वह कोरोना पॉजिटिव है और कोई उसके नजदीक आने की कोशिश करेगा तो वह अपने हाथों को काटकर खून फैला देगा।

ये भी पढ़ें: मेरे पिताजी- जिंदगी में बिन्दु से नाद ब्रह्म तक छाया कालजयी वजूद

स्थ्यकर्मियों ने स्थिति नियंत्रण में आती न देखकर दिल्ली फायर सर्विस को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद दिल्ली फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची और उसे रेस्कयू किया गया। रेस्क्यू के बाद मरीज को दोबारा हड्डी विभाग में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: इस खबर को पढ़ने के बाद जमातिए डॉक्टरों के साथ अभद्रता करना छोड़ देंगे!

भिड़े सीएम-केंद्रीय मंत्री: ऐसे शुरू हुआ इनका ट्वीट वार, तेजी से हो रहा वायरल

पाकिस्तान के अंदर इस गुरुद्वारे में ये क्या हो गया! भारत को दर्ज करानी पड़ी आपत्ति

Ashiki

Ashiki

Next Story