×

मचा बवाल: कस्टडी में युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए इल्जाम

पुलिस मृतक को बाइक चोरी के मामले में घर से उठाकर तीन दिन पहले लाई थी और कल उसकी तबियत अचानक बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जंहा उसकी मौत हो गई थी।

Newstrack
Published on: 31 Aug 2020 10:48 AM GMT
मचा बवाल: कस्टडी में युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए इल्जाम
X
पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से मचा बवाल, परिजनों ने DM से की मुलाकात

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में दलित युवक की मौत के मामले में लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला गांव के पूरे बैजू गांव निवासी मोहित की रविवार को पुलिस कस्टडी में हुई मौत के बाद मामला लगातर सुर्खियों में बना है। प्रशानिक लापरवाही के जीते जागते इस मामले में आज मृतक युवक मोनू के परिजनों ने जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और एसपी स्वप्निल ममगाईं से कार्यालय में मुलाकात की और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

ये भी पढ़ें: ताबड़तोड़ एक्शन: सपा नेताओं पर ED का शिकंजा, दूसरे जा सकते हैं जेल

आलाधिकारियों की मौजूदगी में जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने भी परिजनों को निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया साथ ही उन्हें शासन से राहत राशि मुहैया कराने के लिए पत्र भी लिखा।

file photo

बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

बताते चले कि रविवार को जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहटा कला के पूरे बैजू गांव के मोहित की कल पुलिस की अभिरक्षा में मौत हो गई थी। पुलिस मृतक को बाइक चोरी के मामले में घर से उठाकर तीन दिन पहले लाई थी और कल उसकी तबियत अचानक बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जंहा उसकी मौत हो गई थी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/VID-20200831-WA0063.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: आग से कांपी दुनिया: जल गए कई सारे जीव, अमेज़न के जंगलों में मचा हाहाकार

मामले की सूचना परिजनों को मिलते ही ग्रामीणों व परिजनों ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाया और उससे ही उसकी मौत की बात कही। मामले के तूल पकड़ते व जिले के विपक्षी दलों द्वारा तूल पकड़ाते देख आज जिला प्रशासन ने आनन फानन मृतक के परिजनों को जिलाधिकारी कार्यालय मिलने के लिए बुलाया और उनसे मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया साथ ही उन्हें शासन से राहत राशि दिलाने का भी आश्वासन दिया। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया गया है। साथ ही उन्हें शासन से राहत राशि दिलाये जाने के लिए पत्र लिखा गया है।

रिपोर्ट: नरेंद्र सिंह

ये भी पढ़ें: सपाइयों का प्रदर्शन: फीस माफी को लेकर सरकार को घेरा, पुलिस ने भांजी लाठी

Newstrack

Newstrack

Next Story