×

प्रेमिका के सामने ही प्रेमी ने डुपट्टे से लगा ली फांसी, लड़की गिरफ्तार, ये थी वजह

जान देने का नाटक कभी-कभी हकीकत बन जाता है और ऐसा ही आज बाराबंकी में जहां अपनी प्रेमिका के साथ लाज में मिलने आया एक प्रेमी प्रेमिका से हुए मामूली विवाद के बाद प्रेमिका के दुपट्टे से फांसी लगाने का नाटक करने लगा मगर यह नाटक उस पर इतना भारी पड़ गया कि वह हकीकत में फांसी के फन्दे पर झूल गया ।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 7:05 AM GMT
प्रेमिका के सामने ही प्रेमी ने डुपट्टे से लगा ली फांसी, लड़की गिरफ्तार, ये थी वजह
X

बाराबंकी: जान देने का नाटक कभी-कभी हकीकत बन जाता है और ऐसा ही आज बाराबंकी में जहां अपनी प्रेमिका के साथ लाज में मिलने आया एक प्रेमी प्रेमिका से हुए मामूली विवाद के बाद प्रेमिका के दुपट्टे से फांसी लगाने का नाटक करने लगा मगर यह नाटक उस पर इतना भारी पड़ गया कि वह हकीकत में फांसी के फन्दे पर झूल गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

ये भी पढ़ें:ग्राहकों के लिए खुशखबरी: वाहनों को खरीदना हुआ सस्ता, बदल गए ये नियम

मामला बाराबंकी मुख्यालय के छाया चौराहे के पास का है

मामला बाराबंकी मुख्यालय के छाया चौराहे के निकट बने मेहर उजाला लाज का है जहाँ एक प्रेमी जोड़ा मिलने आया था और इसके लिए एक कमरा भी किराये पर लिया था । लड़के ने लड़की को अपनी बहन बता कर उसके इलाज में आ रही देरी के लिए कमरा किराये पर लिया था लेकिन कुछ देर बाद ही लाज में अफरा तफरी मच गई और लड़का फांसी के फन्दे पर झूलता नज़र आया । इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह लड़की के दुपटटे से झूल रहे युवक को नीचे उतारा और उसकी मृत्यु की पुष्टि होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ ही लड़की को हिरासत में लेकर मृत्यु का कारण जानने के लिए पूंछतांछ कर रही है ।

मृतक सुनील यादव के पिता बृजेश कुमार ने बताया

सूचना मिलने के बाद मुख्यालय पहुंचे मृतक सुनील यादव के पिता बृजेश कुमार ने बताया कि यह दोनों साथ ही पढ़ाई करते थे और कई बार उन्होंने अपने बेटे को समझाया भी था मगर वह नही माना आज जब वह अपने एक करीबी के दाहसंस्कार के लिए गए थे तो सुनील बगैर किसी को बताए यहां चला आया, यहां क्या हुआ उन्हें नही पता । वहीं मृतक के करीबी ग्राम प्रधान ने बताया कि रामनगर थाने की पुलिस ने उन्हें सूचना दी थी और कहा था कि मेहर उजाला लाज चले जाओ । वह जब मृतक के पिता को लेकर यहां आये तो पता चला कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ।

ये भी पढ़ें:कैसे फैला कोरोना! वुहान का सच आया सामने, डॉक्टर ने बताई चीन के पापों की कहानी

मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक युवक थाना रामनगर का निवासी है और जिस लड़की के साथ यहां आया था वह थाना जहांगीराबाद क्षेत्र की निवासी है । यह दोनों आईटीआई कालेज में पढ़ाई करते है और आज वह यहां आये थे । प्रारम्भिक पूंछतांछ में लड़की ने बताया कि कुछ बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था इस पर मृतक सुनील यादव ने उसके ही दुपटटे से फांसी लगाने का नाटक किया मगर यह नाटक उसके फिसल जाने से हकीकत में बदल गया और वह फांसी के फन्दे पर झूल गया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लाज को बुला कर मीटिंग की जाएगी और उनसे अविविवाहित जोड़ो को कमरा न दिए जाने की बात करेंगे और नियमो का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी

सरफराज वारसी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story