×

यूपी में बढ़ा अपराध: संडीला में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, हत्या से कांपा इलाका

एक दूधिया रोज की भांति अपने गांव से दूध लेकर लखनऊ जिले के माल थाना इलाके के थावर गांव जा रहा था। उसके पीछे से दो बाइक सवार आये और उसको गोलियों से भून दिया।

Newstrack
Published on: 4 Oct 2020 6:54 AM GMT
यूपी में बढ़ा अपराध: संडीला में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, हत्या से कांपा इलाका
X
ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल गया संडीला, दूधिया की निर्मम हत्या (social media)

हरदोई: जिले में रविवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक को दौड़ाकर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या की सनसनीखेज वारदात की सूचना पर भारी भीड़ पहुंच गई जिसके बाद कई थानों की पुलिस बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें:अपने गढ़ में ही बिडेन से पिछड़े ट्रंप, कोरोना के बाद नए सर्वे ने बढ़ाई मुसीबत

एक दूधिया रोज की भांति अपने गांव से दूध लेकर लखनऊ जिले के माल थाना इलाके के थावर गांव जा रहा था। उसके पीछे से दो बाइक सवार आये और उसको गोलियों से भून दिया।आसपास मौजूद लोगों ने पहले तो इसे किसी फिल्मी पिक्चर की शूटिंग समझा लेकिन जब दूधिया की मौत हो गई और वह भाग गए तो लोगों को हत्या जैसी वारदात की खबर लगी जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई।

hardoi-matter hardoi-matter (social media)

संडीला कोतवाली इलाके में दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी फैल गई

संडीला कोतवाली इलाके में दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। संडीला कोतवाली के आटामऊ गांव निवासी 35 वर्षीय यूनुस दूध का कारोबार करता है।रोज की तरह आज भी वह सुबह दूध से घर से दूध लेकर बाइक से जनपद लखनऊ के माल थाना इलाके के थावर गांव जा रहा था।कोतवाली संडीला इलाके के पतोहिया गांव के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर यूनुस पर फायर कर दिया।

युवकों के द्वारा फायर करते देख यूनुस बाइक छोड़कर गांव की ओर भागा

युवकों के द्वारा फायर करते देख यूनुस बाइक छोड़कर गांव की ओर भागा लेकिन बदमाशों ने उसे दौड़ा लिया और करीब 100 मीटर तक दौड़ा कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ कई फायर कर उसे मौत की नींद सुला दिया। बदमाशों की गोलियां लगने से यूनुस की मौके पर ही मौत हो गई।

hardoi-matter hardoi-matter (social media)

ये भी पढ़ें:अभी-अभी इस केन्द्रीय मंत्री की हालत हुई ज्यादा नाजुक, पीएम मोदी ने किया फोन

सनसनीखेज वारदात की सूचना पर परिजनों सहित मौके पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी।जानकारी मिलते ही सीओ सण्डीला अमित श्रीवास्तव कोतवाल सूर्य प्रकाश शुक्ला और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ आला अधिकारी भी पहुंचे।हत्या की इस जघन्य वारदात में जांच चल रही है और हत्या को तमाम विन्दुओ से देखा जा रहा है।

मृतक के भाई मुहिम ने एक एफआईआर दर्ज कराई है

इस मामले में मृतक के भाई मुहिम ने एक एफआईआर दर्ज कराई है जिसमे अपने गांव आटामऊ निवासी अनिल शिवशंकर शैलेन्द्र व मुनीम के साथ रज्जाकखेड़ा गांव निवासी अजय व मुनेश्वर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि उसके भाई को इन लोगों ने 2018 में हुई प्रधान पति की हत्या का बदला लेने के लिए मौत के घाट उतारा है।एसपी अनुराग वत्स का कहना है कि शीघ्र खुलासे के लिए टीमें गठित की गई है जल्द ही खुलासा होगा और उसके बाद ही हत्या की असली वजह क्या रही साफ हो सकेगा।

मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story