×

अभी-अभी इस केन्द्रीय मंत्री की हालत हुई ज्यादा नाजुक, पीएम मोदी ने किया फोन

उनके बेटे चिराग पासवान ने बताया कि कोरोना संक्रमण के काल में लोगों को खाद्यान्न आदि पहुंचाए जाने की व्यवस्था की मानिटरिंग को प्राथमिकता देने के कारण राम विलास पासवान रूटीन मेडिकल चेक-अप नहीं करा सके।

Newstrack
Published on: 4 Oct 2020 6:29 AM GMT
अभी-अभी इस केन्द्रीय मंत्री की हालत हुई ज्यादा नाजुक, पीएम मोदी ने किया फोन
X
चिराग ने लोगों के साथ खड़े होने के लिए उनका धन्यवाद करते हुए एक भावुक ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

नई दिल्ली: एनडीए गठबंधन में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के संस्थापक राम विलास पासवान की हालत नाजुक हो गई है। अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण देर रात दिल्ली के एक अस्पताल में उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा था।

पिता की तबीयत खराब हो जाने के कारण एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक को स्थागित कर अस्पताल जाना पड़ा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चिराग पासवान को फोन करके केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का हाल जाना है।

वहीं चिराग पासवान ने मुश्किल घड़ी में सहयोग करने और साथ खड़े रहने के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए आज एक भावुक पोस्ट ट्वीट किया है।

lokjanshakti parti-chirag paswan-ram bilas pasvan एलजेपी नेता राम विलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान की फोटो(सोशल मीडिया)

बीते कुछ समय से बीमार चल रहे राम विलास पासवान

गौरतलब है कि राम विलास पासवान की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब है। उनके बेटे चिराग पासवान ने बताया कि कोरोना संक्रमण के काल में लोगों को खाद्यान्न आदि पहुंचाए जाने की व्यवस्था की मानिटरिंग को प्राथमिकता देने के कारण राम विलास पासवान रूटीन मेडिकल चेक-अप नहीं करा सके।

इस कारण उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। देर रात उनके हर्ट का आपरेशन करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

Chirag Paswan चिराग पासवान (फोटो- ट्विटर)

मुश्किल घड़ी में साथ खड़े होने के लिए दिया धन्यवाद

चिराग पासवान ने दुख की इस घड़ी में लोगों के साथ खड़े होने के लिए उनका धन्यवाद करते हुए एक भावुक ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। आगे भी कुछ सप्ताह बाद एक और ऑपरेशन करना पड़ सकता हे। संकट की इस घड़ी में उनके और परिवार के साथ खड़े होने के लिए सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

ये भी पढ़ेंः चीन से टेंशन: भारत का बड़ा फैसला, रूस में होने वाले सैन्य अभ्यास पर किया ये एलान



ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story