×

साधुओं पर खतराः यूपी में फिर हुई हत्या, अधजली हालत में मिला शव

आरोपी ने साधु की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। जब लोगों की नजर पर पड़ी तो मृतक का शव अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। साधु की पहचान इस्लामनगर क्षेत्र के गांव सोहरा निवासी रामचंद्र के तौर पर की गई है।

Shreya
Published on: 23 March 2021 8:53 AM GMT
साधुओं पर खतराः यूपी में फिर हुई हत्या, अधजली हालत में मिला शव
X
साधुओं पर खतराः यूपी में फिर हुई हत्या, अधजली हालत में मिला शव

बदायूं: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं शहर (Budaun) से है, जहां पर एक साधु की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, साधु के चेहरे को बुरी तरह से कुचलकर हत्या कर दी गई और फिर उनके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

दो दिन पहले यहां देखा गया साधु को

ये पूरी घटना बदायूं जिले के उझानी के गांव मिहौना की बताई जा रही है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि साधु को दो दिन पहले एक युवक के घर में देखा गया था। शव मिलने के बाद वह युवक भी घर छोड़कर भाग गया है। बताया जा रहा है कि शव की स्थिति को देखकर लगता है कि उसे जलाने का भी प्रयास किया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी बोर्ड परीक्षा टलेगी! पंचायत चुनाव के कारण बदलेगी एग्जाम डेट, जानें नई तारीख

up crime (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा था मृतक का शव

आरोपी ने साधु की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। जब लोगों की नजर पर पड़ी तो मृतक का शव अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। साधु की पहचान इस्लामनगर क्षेत्र के गांव सोहरा निवासी रामचंद्र के तौर पर की गई है। उनकी शिनाख्त उनके भांजे संजरपुर निवासी रूमसिंह ने की है।

यह भी पढ़ें: खेत में लड़कियों का शव, पीलीभीत में मचा कोहराम, यूपी में फिर महिला अपराध

आगरा में भी ऐसा ही मामला आया था सामने

आपको बता दें कि कल ही कासगंज में एक साधु का शव मिला था। साधु की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है, जिसके बाद मौके पर पुलिसबल पहुंचा है और जांच शुरू कर दी गई है। मौत के किस वजह से हुई इसका पता अभी नहीं चल पाया है। शव मिलने से इलाके के लोगों में दहशत फ़ैल गई है।

वहीं, इससे पहले उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) शहर से भी ऐसी ही खबर सामने आई थी। यहां पर मंदिर परिसर के अंदर एक साधु की हत्या (Priest Murder) धारदार हथियार से हमला करके कर दी गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी और जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की बात कही थी।

यह भी पढ़ें: होली के लिए गाइडलाइनः योगी सरकार ने लगाई ये रोक, फीका हुआ त्योहार का मजा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story