×

यूपी के इस जिले में ट्रक ने 'भगवान' को मारी टक्कर!

कोतवाली स्वार क्षेत्र के यूपी उत्तराखंड बॉर्डर पर एक तेज रफ्तार ट्रक मंदिर में जा घुसा जिसकी सूचना पर भारी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए और ट्रक ड्राइवर को बंधक बना लिया।

Aditya Mishra
Published on: 26 Jun 2019 5:42 PM GMT
यूपी के इस जिले में ट्रक ने भगवान को मारी टक्कर!
X

रामपुर: कोतवाली स्वार क्षेत्र के यूपी उत्तराखंड बॉर्डर पर एक तेज रफ्तार ट्रक मंदिर में जा घुसा जिसकी सूचना पर भारी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए और ट्रक ड्राइवर को बंधक बना लिया।

ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वह ट्रक खनन पर चलाता है जिसको वापसी से लेकर वह वापस लौट रहा था इसी दौरान स्टेरिंग लॉक होने के कारण ट्रक मंदिर में जा घुसा घंटो के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर फैसला करा दिया तब जाकर वहां मौजूद लोगों का आक्रोश शांत हुआ।

ये भी पढ़ें...आजम खां ने रामपुर का सांसद बनने के बाद विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

ये मामला उस समय का है जब खनन डालकर घोसीपुरे का एक ट्रक मंदिर में जा घुसा जिसकी सूचना पर क्षेत्रीय लोगों का भारी हुजूम मंदिर पर एकत्रित होने लगा तो वहीं सूचना पर पहुंच स्वार थाना कोतवाली पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को बंधन मुक्त कराया और लोगों को शांत करने का प्रयास किया।

इसी दौरान भारी संख्या में लोगों को एकत्रित होते देख कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को बैठाकर फैसला करा दिया और मंदिर का मरम्मत कार्य प्रारंभ करने के भी निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें...बलरामपुर: अधजली लाश के पास से मिले अहम सुराग, पुलिस जांच में जुटीं

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story