×

फोन कॉल का खौफ: उसे अपना बनाऊंगा तुम्हें मारकर, सुनते ही उड़ जाती है निंद

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सिरफिरे द्वारा एक परिवार को धमकी भरे फोन आते हैं। मामला इज्जतनगर का है जहां पर देर रात तक एक परिवार को एक अंजान व्यक्ति का कॉल आता है।

Shreya
Published on: 15 April 2023 4:00 PM GMT
फोन कॉल का खौफ: उसे अपना बनाऊंगा तुम्हें मारकर, सुनते ही उड़ जाती है निंद
X
फोन कॉल का खौफ: उसे अपना बनाऊंगा तुम्हें मारकर, सुनते ही उड़ जाती है निंद

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सिरफिरे द्वारा एक परिवार को धमकी भरे फोन आते हैं। मामला इज्जतनगर का है जहां पर देर रात तक एक परिवार को एक अंजान व्यक्ति का कॉल आता है। कॉल करके वो व्यक्ति कहता है कि सुनिता से मैं शादी करुंगा, तुम्हें मारकर मैं उसे अपना बना लूंगा। परिवार वालों ने माममले की शिकायत एसएसपी से की है। एसएसपी मे आदेश पर इज्जतनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

इज्जतनगर के करमपुर चौधरी के रहने वाले सोमवीर ने बताया है कि, पिछले कुछ दिनों से देर रात उनके मोबाइल पर धमकी भरे कॉल आते हैं। कॉल करने वाला कहता है कि मैं तुम्हारी बीवी सुनीता से शादी करुंगा और तुम्हें जान से मार दूंगा। मैं तुम्हें मारकर उसे अपना बना लूंगा। सोमवीर ने कई बार फोन पर बात करने से इंकार किया है लेकिन इस पर फोन करने वाला उसे धमकी देने लगा। साथ ही गाली गलौज करने लगा।

यह भी पढ़ें: श्रीगंगानगर: 17 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, 6 युवकों के खिलाफ FIR दर्ज

साथ ही फोन न उठाने पर अलग-अलग नंबर से कॉल करता है। इस वजह से पूरे परिवार में डर का माहौल है। सोमवीर ने इसकी शिकायत थाना पुलिस से की लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद मामले की शिकायत एसएसपी से की।

एसएसपी शैलेश पांडेय के आदेश पर थाना इज्जतनगर में इस मामले की शिकायत दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति का नंबर ट्रूकॉलर पर सुनील राजपुत के नाम से दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: एक दुर्बल बुजुर्ग जिसके सामने खूंखार डकैतों ने डाल दिये थे हथियार

Shreya

Shreya

Next Story