×

बहुत दर्दनाक हादसा! यहां बेकाबू ट्रक ने कई जिंदगियों को रौंदा, चार की मौत

बेकाबू ट्रक ने सामने से आ रही और बरेली से बीसलपुर जा रही ओमनी वैन को टक्कर मार दी । जिससे में सवार 5 महिला, 2 पुरूष, 2 बच्चे सवार थे जिसमें से 02 महिला 01 पुरूष ओमनी चालक तथा 01 बच्चे की मौके पर मृत्यू हो गयी।

SK Gautam
Published on: 30 Oct 2019 4:13 PM GMT
बहुत दर्दनाक हादसा! यहां बेकाबू ट्रक ने कई जिंदगियों को रौंदा, चार की मौत
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के भुता थाना क्षेत्र के कैलाश पुर के पास आज देर शाम बड़ा हादसा हो गया। जिसमें दो महिलाओं और एक पुरुष और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई है। जबकि एक अन्य की मौत की खबर है।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब हुआ, जब एक 12 टैरा ट्रक यूपी 32एचएन-2043 बीसलपुर से बरेली की ओर आ रहा था तभी उसने एक बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार एक किनारे गिर गया और बाइक में टक्कर के कारण आग लग गयी।

ये भी देखें : प्रियंका का सवाल! बिजनेस ब्रोकर की PMO में कैसे बनी पहुंच

स्थानीय लोगों के अनुसार बेकाबू ट्रक ने सामने से आ रही और बरेली से बीसलपुर जा रही ओमनी वैन को टक्कर मार दी । जिससे में सवार 5 महिला, 2 पुरूष, 2 बच्चे सवार थे जिसमें से 02 महिला 01 पुरूष ओमनी चालक तथा 01 बच्चे की मौके पर मृत्यू हो गयी।

ये भी देखें : हिरासत देने से इनकार! अब रहेंगे अलग सेल में, मिलेगा घर का पका खाना

घटना के होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को खुशलोक हाॅस्पिटल के साथ केयर अस्पताल बरेली में भर्ती कराया है। वही घटना की जानकारी मौके पर आलाधिकारियों की पहुंचने की खबर है। घटना में मृतकों के बारे में यह खबर है कि सभी मरने वाले बीसलपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story