×

महिलाओं के साथ हो रहे अपराध पर 'आप' का हल्ला बोल, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपहरण, बलात्कार, हत्या के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी मेरठ ने जिला अध्यक्ष ओपी संत के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को ज्ञापन सौंपा।

Newstrack
Published on: 24 Nov 2020 2:51 PM GMT
महिलाओं के साथ हो रहे अपराध पर आप का हल्ला बोल, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता
X
महिलाओं के साथ अपराध: सरकार के खिलाफ आप का हल्ला बोल, सड़क पर उतरे कार्यकर्ता

मेरठ: उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपहरण, बलात्कार, हत्या के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी मेरठ ने जिला अध्यक्ष ओपी संत के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष ओपी संत जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। उत्तर प्रदेश में अपराधियों का हौसला सातवें आसमान पर है।

ये भी पढ़ें: दो जीजा के बीच भीडंत: शादी में मचा खूब बवाल, पुलिस के साथ किया ऐसा

योगी सरकार पर हमला

जिला महासचिव अभिषेक द्विवेदी जी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार जनता में अपना विश्वास खो दिया है कानून पर अपराधियों का कोई नियंत्रण नही रह गया है, उसका प्रमुख कारण सरकार द्वारा अपराधियों की पैरवी करना और पीड़ित के पक्ष में न्याय देने के बजाय उन्हें प्रशासन द्वारा प्रताड़ित करवाना है। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं और पीड़ित पक्ष का इस कानून व्यवस्था में दम घुटने लगा है।

पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पूरे उत्तर प्रदेश के लगभग हर जिले में महिलाओं बच्चियों की आत्महत्या की खबरें सामने आ रही हैं। पडरौना, बुलंदशहर, प्रतापगढ़, गोरखपुर, लखनऊ, बांदा, झांसी, चित्रकूट, हाथरस और मेरठ इसके प्रमुख उदाहरण है। शामली जिले के थाना भवन इलाके में तैनात मिशन शक्ति की प्रभारी महिला दरोगा का यौन शोषण स्वयं वहां के थाना प्रभारी द्वारा किया जा रहा है, जिसकी शिकायत उस महिला दरोगा ने स्वयं मीडिया के सामने किया है।

ये भी पढ़ें: वाह रे बीएचयू ! मरीज़ों के लिए आई गाड़ियों की बैटरी हुई डिस्चार्ज, सीट कुतर रहे हैं चूहे

ऐसे बद से बदतर हालात में पहुंच चुकेअतः राष्ट्रपति महोदय जी से निवेदन है कि उत्तर प्रदेश सरकार को भंग करके राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए इस अवसर पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ गुरमिंदर सिंह प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य उमर हबीब, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव दीपक चौधरी मंडल अध्यक्ष सुशील पटेल, एडवोकेट मदन सिंह मान, हस्तिनापुर विधानसभा अध्यक्ष अनमोल कुमार कोरी, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष त्रिलोक नाथ सिंह कैंट विधानसभा प्रभारी सुनील सिंह, जिला मीडिया प्रभारी संजय जोशी, सोशल मीडिया प्रभारी स्माइल सिद्दीकी, बिजेंदर पीवाल नरेश शर्मा, रियाजुद्दीन खान, अनुज जाटव, बालकृष्ण शर्मा, आशीष अमित बांगड़ी, रेखा रानी, रेनू, अंचल, पूनम, रुसकाना आदि प्रमुख रहे।

सुशील कुमार, मेरठ

Newstrack

Newstrack

Next Story