×

दनादन चली लाठियां: आम आदमी पार्टी कर रही थी प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि यूपी में अपनी आवाज उठाने वालों के खिलाफ पुलिस बदले की भावना से काम कर रही है।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 10:37 AM GMT
दनादन चली लाठियां: आम आदमी पार्टी कर रही थी प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
दनादन चली लठियाँ: आम आदमी पार्टी कर रही थी प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार (social media)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि यूपी में अपनी आवाज उठाने वालों के खिलाफ पुलिस बदले की भावना से काम कर रही है। आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे पार्टी की छात्र तथा यूथ विंग के कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सरकार का यह कृत्य लोकतंत्र की हत्या करने वाला है।

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: जल्द कोरोना से आजाद होगा देश, तेजी से विकसित हो रही एंटीबाडी

आप प्रदेश अध्यक्ष ने गुरुवार को कहा

आप प्रदेश अध्यक्ष ने गुरुवार को कहा कि यूपी की योगी सरकार में बेरोजगार युवाओं को रोजगार मांगने पर पुलिस की लाठियां मिल रही है। देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर दो करोड़ लोगों को प्रतिवर्ष रोजगार देने के वादे को याद दिलाने के लिए यूपी समेत पूरे देश भर में युवा आज बेरोजगार दिवस मना रहे हैं। वहीं इस मौके पर योगी की पुलिस द्वारा की गई बर्बरता, सरकार की नाकामी व तानाशाही को दर्शाती है।

AAP-protest AAP-protest lko (social media)

आप की छात्र शाखा के प्रदेश अध्यक्ष बंशराज दुबे ने कहा

आप की छात्र शाखा के प्रदेश अध्यक्ष बंशराज दुबे ने कहा कि सरकार युवाओं को दो करोड़ रोजगार देने का वादा करके सत्ता में आई थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद अपना वादा भूल गई और रोजगार छीनने में लगी हुई है। जुमलेबाजो की सरकार ने प्रदर्शन कर रहे बेरोजगार युवाओं और छात्रों पर बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज किया और गिरफ्तार कर लिया गया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-17-at-3.54.46-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:सेना को चीन ने रोका: सीमा पर बंद कर दिया रास्ता, अपनी ही जमीन पर नहीं गए सैनिक

उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार श्मशान में दलाली खा रही है, नौकरिया छीनने के लिए 5 साल संविदा पर नौकरी का काला कानून ला रही है। सरकार ने परिवर्तन चैक को छावनी में तब्दील कर दिया। अपनी आवाज बुलंद कर रहे बेरोजगारों पर बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसवाई। दुबे ने कहा कि भाजपा जिन नौजवानों के बल पर सत्तासीन हुए थी, वहीं नौजवान वर्ष 2022 के विधान सभा चुनाव में भाजपा का जनाजा निकालने का काम करेगा। योगी सरकार को इस कृत्य पर शर्म आनी चाहिए।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story