×

संजय सिंह ने योगी सरकार की माफियाओं से की तुलना, कहा-गिरी हुई है मानसिकता

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद तथा यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी और उनकी सरकार का मानसिकता का स्तर माफियाओं से भी ज्यादा गिरा हुआ है।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 5:01 PM GMT
संजय सिंह ने योगी सरकार की माफियाओं से की तुलना, कहा-गिरी हुई है मानसिकता
X
माफियाओं से भी ज्यादा गिरी हुई है योगी सरकार की मानसिकता: संजय सिंह

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ: योगी सरकार पर लगातार हमलावर आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद तथा यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी और उनकी सरकार का मानसिकता का स्तर माफियाओं से भी ज्यादा गिरा हुआ है। उन्होंने कहा कि माफिया जगत के भी कुछ नियम कायदे होते हैं। वे लोग भी एक दूसरे के परिवार के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करते हैं, परिवार को परेशान नही करते हैं। लेकिन योगी सरकार की पुलिस उनकी पत्नी को फोन करके धमकाती है।

ये भी पढ़ें: UP फतेह की तैयारी में उतरी ‘आप’, किया प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार, देखें लिस्ट

अपराधियों की तरह काम कर रही यूपी पुलिस

आप सांसद ने सोमवार को प्रेसवार्ता में आरोप लगाया कि यूपी पुलिस अपराधियों की तरह काम कर रही है। योगी राज में यूपी में बढ़ते जंगलराज ने एक ईमानदार नेता और 3 बार के विधायक निर्वेन्द्र मिश्रा की जान ले ली। उन्होंने बताया कि जब वह स्वयं पूर्व विधायक के परिवार से मिलकर वापस लौट रहे थे तो सीतापुर के अटरिया में उन्हे गैर कानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया उनके साथ बदसलूकी की गई और तो और उनके घर पर पुलिस भेजी गई, उनकी पत्नी को फोन करके एक पुलिस अधिकारी ने धमकाने की कोशिश की।

ब्राह्मणों, दलितों और पिछड़ों की हो रही हत्याएं

आप यूपी प्रभारी ने कहा कि यूपी में लगातार ब्राह्मणों, दलितों और पिछड़ों की हत्याएं हो रही है। उनके साथ अत्याचार हो रहा है और जब वह इस मामले को उठाते है तो योगी सरकार उनके खिलाफ 12 मुकदमे दर्ज करवा देती है, उनका कार्यालय बंद करवा देती है और उन्हे नोटिस भेज कर धमकी देती हैं।

ये भी पढ़ें: भूल जाएं लड़कियों से छेड़छाड़: सोशल मीडिया पर बदतमीजी पड़ेगी भारी, हुई ये तैयारी

संजय सिंह ने कहा कि जिस प्रदेश में लोकप्रिय नेता और तीन बार विधायक रह चुके व्यक्ति की दिन दहाड़े हत्या कर दी जाए वो भी पुलिस के सामने, ऐसी घटना योगी राज की जर्जर और तार- तार हो चुकी कानून व्यवस्था को उजागर करती है। पुलिस के सामने विधायक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और इस मामले में सीओ की भूमिका संदिग्ध है जब गांव वालों ने हत्यारों को पकड़ लिया तो सीओ ने जाकर उन हत्यारों को छुड़ा लिया और विधायक की पत्नी, बहू और बेटे से मारपीट की, इस तरह का घिनौना काम यूपी की पुलिस कर रही है।

उन्होंने मांग की कि पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मिश्रा की हत्या प्रकरण में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए, संदिग्ध सीओ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए और पूर्व विधायक के पीड़ित परिवार को 01 करोड़ रुपए की सहयोग राशि मुआवजा के तौर पर दी जाए।

हम योगी सरकार से डरने वाले नही हैं...

प्रेसवार्ता में आप नेता दिलीप पांडेय ने कहा कि आधी रात को यूपी पुलिस द्वारा बिना कोई कारण बताये जब राज्यसभा के एक सांसद को हिरासत में ले लिया जाता है तो दलितों और पिछडो का एनकाउंटर हो जाना उनको थानों में पीट-पीट के मार दिए जाने जैसी जघन्य घटनाओ का इस व्यवस्था में होना आश्चर्यचकित नहीं करता है। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है और हम योगी सरकार से डरने वाले नही हैं। योगी सरकार की तानाशाही और जंगलराज के खिलाफ लगातार मजबूती से आवाज उठाते रहेंगे और सरकार की नाकामियों को लेकर प्रदेश के घर-घर जायेंगे और बताएंगे कि योगी राज में ना ब्राम्हण सुरक्षित,ना दलित और ना ही आम आदमी सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें: वाराणसी के अजगरा विधायक कैलाश सोनकरः टूट जाएगा BJP का घमंड

Newstrack

Newstrack

Next Story