×

हाथरस में AAP: पीड़िता के गांव पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, परिजनों से करेगा मुलाकात

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस की घटना के बाद से ही आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुखर है।

Newstrack
Published on: 5 Oct 2020 7:16 AM GMT
हाथरस में AAP: पीड़िता के गांव पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, परिजनों से करेगा मुलाकात
X
हाथरस में AAP: पीड़िता के गांव पहुंचा प्रतिनिधिमंडल, परिजनों से करेगा मुलाकात

लखनऊ। कांग्रेस, सपा, रालोद व भीम आर्मी के बाद अब आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल हाथरस में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने के लिए रवाना हो गया है। उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्य सभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को हाथरस कांड के पीड़ित के परिजनों से मुलाकात करेगा।

हाथरस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मुखर है-प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस की घटना के बाद से ही आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुखर है। उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिवार से मिल कर संवेदना व्यक्त करने जाएगा। आप प्रतिनिधिमंडल में आप यूपी के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह, यूपी सह प्रभारी नदीम जायसी, यूथ विंग अध्यक्ष फैसल वारसी, महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव, प्रदेश सचिव तुषार श्रीवास्तव तथा दिल्ली महिला आयोग की सदस्य सारिका चैधरी शामिल है।

hathras gangrape-aap deligation

अनीता सिंह को पुलिस ने प्रयागराज में पुलिस ने गिरफ्तार किया

बता दे कि बीती 02 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर यूपी में बच्चियों व महिलाओं के साथ लगातार हो रही दुष्कर्म और अपराध की घटनाओं के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सभी तहसील मुख्यालयों पर अनशन व उपवास किया था। इस दौरान अनशन करने जा रही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह को पुलिस ने प्रयागराज में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

ये भी देखें: कोरोना पर वैज्ञानिकों का बड़ा दावा: ऐसे नहीं फैलता है वायरस, जानकर हो जाएंगे दंग

इसके अलावा राजधानी लखनऊ में भी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी को उनके गोमती नगर, विश्वासखंड स्थित आवास पर नजरबंद किया गया था, जबकि लखनऊ की सदर तहसील में गांधी प्रतिमा पर अनशन के लिए पहुंचे आम आदमी पार्टी के करीब डेढ़ दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story