×

शाहजहांपुर में AAP की नारेबाजी, गूंज उठा कलेक्ट्रेट परिसर, जल्द निस्तारण की मांग

आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष दिनेश कुमार के नेतृत्व में आज दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है।

Roshni Khan
Published on: 2 Feb 2021 7:59 AM GMT
शाहजहांपुर में AAP की नारेबाजी, गूंज उठा कलेक्ट्रेट परिसर, जल्द निस्तारण की मांग
X
शाहजहांपुर में AAP की नारेबाजी, गूंज उठा कलेक्ट्रेट परिसर, जल्द निस्तारण की मांग (PC: social media)

शाहजहांपुर: आम आदमी पार्टी ने कलेक्ट्रेट परिसर में पहुचकर जमकर नारेबाजी की, नगर की मुख्य मांगों को लेकर आज जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर अवगत कराया। महिला थाने के पास अक्सर जाम लगना, अंजान चौकी के पास डिवाईडर को हटाने और बिजली विभाग की वैन गाड़ी को शहर में घूमकर बिल जमा करने की मांग उन्होंने की है। फिलहाल जिला प्रशासन ने जल्द समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें:चुरा लिया है तुमने जो! इस गाने ने मचाई थी धूम, सबके दिलों में बस गए विजय अरोड़ा

दरअसल आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष दिनेश कुमार के नेतृत्व में आज दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। उनकी मांग है कि, महिला थाने के पास जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया था, ताकि रोड चौड़ा हो जाए और अक्सर लगने वाली जाम से जनता को निजात मिल जाए। लेकिन अब उस जगह पर कुछ ठेकेदार अपनी गाड़ियों को लगाकर जाम लगा देते हैं।

ये भी पढ़ें:सड़क पर बिछी लाशें: रायबरेली रोड़ एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, देख सहम उठे लोग

अंजान चौकी के पास डिवाईडर को हटाने की मांग की है

अंजान चौकी के पास डिवाईडर को हटाने की मांग की है। इसके अलावा बिजली विभाग की वैन गाड़ी एक जगह पर खड़ी होकर बिल जमा करती है। जिनके घरों में मर्द नही होते हैं, उनके घरों के बिल जमा नही हो पाते हैं। ऐसे में बिजली विभाग की वैन गाड़ी को शहर में घुमाया जाए। आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि, जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। हमारी मांगों का जल्द निस्तारण करने का आश्वासन भी मिला है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story