×

सड़क पर बिछी लाशें: रायबरेली रोड एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, देख सहम उठे लोग

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आर्टिगा कार का गेट तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला। इलाज के लिए सीएचसी ऊंचाहार ले गई। जहां डॉक्टरों ने तीनों घायलों को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Roshni Khan
Published on: 2 Feb 2021 7:33 AM GMT
सड़क पर बिछी लाशें: रायबरेली रोड एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, देख सहम उठे लोग
X
सड़क पर बिछी लाशें: रायबरेली रोड एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, देख सहम उठे लोग (PC: social media)

रायबरेली: सरकार यातायात को लेकर चाहे जितने प्रयास करें। जागरूकता माह में लोगो को जागरूक करने के बाद भी रफ्तार का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला लखनऊ प्रयागराज NH30 का है जहाँ पर अरखा गांव स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास तेज रफ्तार कार छुट्टा मवेशी से टकराकर ट्रक में जा घुसी। दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची ऊँचाहार पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:सरकार जी, हम किसान हैं, पाकिस्तान नहीं, किसान नेता नरेश टिकैत ने क्यों कहा ऐसा

कार सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

रायबरेली प्रयागराज एनच 30 पर बीती रात उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब उत्तराखंड के पंतनगर हादीपुर गांव निवासी तपेश्वर पुत्र देवकी प्रसाद तथा उसी गांव के निवासी राम ज्ञान गुप्ता पुत्र विश्वनाथ व झारखंड बारहगढ़ लतिहर पुर गांव निवासी बबलू यादव पुत्र अनुरुद्ध सोमवार की प्रयागराज की ओर से लखनऊ जा रहे थे। तभी अरखा कोल्ड स्टोरेज के पास सड़क पार कर रहे बेसहारा पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बगल से निकल रही ट्रक में जा घुसे। जोरदार एक्सीडेंट के कारण आर्टिगा कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:राम मंदिर का चंदा लेकर दारू पी रहे भाजपाई, कांग्रेस विधायक का बड़ा आरोप

इलाज के लिए सीएचसी ऊंचाहार ले गई

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आर्टिगा कार का गेट तोड़कर सभी घायलों को बाहर निकाला। इलाज के लिए सीएचसी ऊंचाहार ले गई। जहां डॉक्टरों ने तीनों घायलों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर आरबी यादव ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल तीनों लोग सीएससी पहुंचने से पहले ही मृत हो चुके थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों के पास से एक मोबाइल फोन मिला है। जिसके जरिए परिजनों को सूचना दी जा रही है। शवों के पोस्टमार्टम कराए जाने की कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- नरेद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story