×

राम मंदिर का चंदा लेकर दारू पी रहे भाजपाई, कांग्रेस विधायक का बड़ा आरोप

पूर्व केन्द्रीय मंत्री भूरिया ने कहा कि अब फिर से भाजपाई राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे हैं और शाम को उसकी दारू पी जाते हैं। उनके इस बयान का बीजेपी ने पलटवार किया है।

Shreya
Published on: 2 Feb 2021 6:56 AM GMT
राम मंदिर का चंदा लेकर दारू पी रहे भाजपाई, कांग्रेस विधायक का बड़ा आरोप
X
राम मंदिर का चंदा लेकर दारू पी रहे भाजपाई, कांग्रेस विधायक का बड़ा आरोप

झाबुआ: राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने के अभियान की शुरुआत भी हो चुकी है। राम भक्त दिल खोलकर मंदिर निर्माण के लिए दान दे रहे हैं। मंदिर निर्माण के लिए जानी मानी हस्तियों से लेकर आम जनता तक अपना योगदान दे रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के झाबुआ से विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने भाजपा पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

भूरिया ने राम मंदिर चंदा पर दिया बड़ा बयान

उन्होंने राम मंदिर के चंदे को लेकर बयान दिया है कि भाजपाई राम मंदिर का चंदा लेकर शाम मे दारू पी जाते हैं। कांतिलाल भूरिया ने झाबुआ के पेटलावद में कांग्रेस के एक विरोध प्रदर्शन के बाद ये बयान दिया है। विधायक के इस बयान के बाद प्रदेश में राजनीतिक बयान बाजियां शुरू हो गई हैं। अब भूरिया के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें: दारोगा बना श्रवण कुमारः यूपी का वर्दीवाला बेटा, बुजुर्ग पिता के लिए उठाया ये कदम

bhuria (फोटो- सोशल मीडिया)

बीजेपी ने भूरिया का किया पलटवार

बीजेपा अजजा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर ने भूरिया पर पलटवार करते हुए कहा कि भूरिया मंदिर बनने की वजह से बौखला गए हैं और इसी बौखलाहट में वो ऐसे बयान दे रहे हैं। भूरिया आरोपों पर सबूत दें या फिर माफी मांगें। बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री भूरिया ने झाबुआ के पेटलावद में मीडिया से बातचीत के दौरान ये आरोप लगाया कि भाजपाइयों ने पहले राम मंदिर के नाम पर लाखों-करोड़ों-अरबों का चंदा जुटाया था, लेकिन उसका हिसाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: जल उठा लखनऊः फार्मा फैक्ट्री में भीषण आग, दर्जनों दमकलकर्मियों ने संभाला मोर्चा

उन्होंने कहा कि अब फिर से भाजपाई राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे हैं और शाम को उसकी दारू पी जाते हैं। उनके इसी बयान पर बीजेपी के नुसूचित जनजाति मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वो राम मंदिर बनने की बात पचा नहीं पा रहे और इसी बौखलाहट में नर्गल बयान देकर हिंदुओं का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने भूरिाय से आरोपों के सबूत देने और सबूत ना देने पर माफी मांगने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: जवानों का काल बना डंपर: रौंद डाला बुरी तरह, किसान आंदोलन के लिए थे तैनात

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story