×

स्कूल में मनाया गया ABSA का जन्मदिन, बच्चों के MDM से हुई बाटी-चोखे की पार्टी

सरकारी स्कूलों में आने वालों बच्चों के लिए एमडीएम योजना चला रही। ताकि सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ाई जा सके।

Roshni Khan
Published on: 11 Dec 2019 10:45 AM GMT
स्कूल में मनाया गया ABSA का जन्मदिन, बच्चों के MDM से हुई बाटी-चोखे की पार्टी
X

रायबरेली: सरकारी स्कूलों में आने वालों बच्चों के लिए एमडीएम योजना चला रही। ताकि सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ाई जा सके। लेकिन यहां अधिकारियों की चापलूसी के लिए यहां एक खंड शिक्षाधिकारी ने बच्चों के लिए आने वाले राशन से अपने जन्मदिन की पार्टी मना डाला। स्कूल कैम्पस में बाक़ायदा बाटी-चोखे की पार्टी चली जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। बीएसए पीएन सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है, जानकारी होने पर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी देखें:अब नहीं बचेगा आतंकी हाफिज सईद, पाकिस्तान की कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

ग़ौरतलब हो कि ये तस्वीर उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली के ब्लाक अमावा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय बावन बुजुर्ग बल्ला की है। 10 दिसम्बर (मंगलवार) को यहां के खंड शिक्षा अधिकारी अमावा वीरेंद्र कनौजिया का जन्मदिन था और इस अवसर पर स्कूल में पार्टी का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि बच्चों के एमडीएम से बाटी चोखा बनवाकर पार्टी मनाई गई जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

ये भी देखें:गुस्साए किसानों ने किया चक्का जाम, हाईवे पर लगी वाहनों की लंबी लाइन

खासबात ये कि स्कूल के शिक्षक और शिक्षिकाएं खाना परोस रही थीं और महंगाई के बावजूद प्याज का जबरदस्त इस्तेमाल भोजन में किया गया। आपको बता दें कि इससे पूर्व भी एक शिक्षक ने छात्र छात्राओं को पार्टी दी थी जिसमें शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story