×

इंसाफ दिलाने निकले एबीवीपी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य मंत्री का किया पुतला दहन

प्रदर्शन करने वाले एबीवीपी कार्यकर्ता ने कहा कि 48 घण्टे बीतने के बाद भी ज़िला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे के द्वारा करवाही के आश्वासन के बाद भी कोई कार्यवाही नही होने पर उन्होंने प्रदर्शन किया है।

Rahul Joy
Published on: 14 Jun 2020 9:38 AM GMT
इंसाफ दिलाने निकले एबीवीपी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य मंत्री का किया पुतला दहन
X
putla dahan

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य के गृह जनपद सिद्धार्थनगर के ज़िला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से रामू की मौत मामले ने अब राजनीतिक तूल पकड़ लिया है और मामला इतना गरम हो गया है कि रामू को इंसाफ दिलाने को लेकर आज एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री राजा जय प्रताप सिंह का पुतला दहन कर दिया। साथ ही स्वास्थ्य मंत्री मुर्दाबाद स्वास्थ्य मंत्री होश में आओ रामू को इंसाफ दो इत्यादि का नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया और स्वास्थ्य मंत्री ,ज़िला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप भी लगाया।

एबीवीपी कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन

प्रदर्शन करने वाले एबीवीपी कार्यकर्ता ने कहा कि 48 घण्टे बीतने के बाद भी ज़िला प्रशासन व स्वास्थ्य महकमे के द्वारा करवाही के आश्वासन के बाद भी कोई कार्यवाही नही होने पर उन्होंने प्रदर्शन किया है। स्वास्थ्य मंत्री पर यह भी आरोप लगाया है कि उनके द्वारा फ़ोन मामले पर इसी मामले को लेकर न्याय की मांग को लेकर कहा कि विद्यार्थी परिषद संगठन क्या करता है |

केजरीवाल का ट्वीट-सार्थक रही केंद्र के साथ बैठक, मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ेंगे

रामू को न्याय दिलाने के लिए लड़ते रहेंगे

समाज के लिए इसको लेकर मीडिया के माध्यम से कहा कि जो सच है ,जो सही है उसकी आवाज़ उठाने का काम विद्यार्थी परिषद करता है और स्वास्थ्य मंत्री उत्तर प्रदेश के गृह जनपद में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से अगर रामू जैसों की जान जायेगी तो विद्यार्थी परिषद के लोग न अपनी आवाज़ को रोकेंगे न अपने प्रदर्शन को रोकेंगे। चाहे इसके लिए अपने प्राणों की आहूति देनी पड़े।

लेकिन रामू को न्याय दिलाने के लिए हम लड़ते रहेंगे, ऐसे में एबीवीपी संगठन द्वारा किये गए प्रदर्शन का कितना असर स्वास्थ्य मंत्री व स्वास्थ्य विभाग पर होगा यह देखने वाली बात होगी।

रिपोर्टर- इंतेजार हैदर ,सिद्धार्थनगर

ठेका दिलाने के नाम पर ठग लिए 9 करोड़ रुपए, 3 पत्रकार गिरफ्तार

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story