×

मेरठ में मौत का कहरः कैंटर ने मारी कार को टक्कर, सड़क हादसे से मचा कोहराम

मिली जानकारी के अनुसार छपरोली जिला बागपत में स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ाने वाले शिक्षकों का स्टाफ रोजाना मेरठ से एक कार में सवार होकर स्कूल में जाता है।

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 6:55 AM GMT
मेरठ में मौत का कहरः कैंटर ने मारी कार को टक्कर, सड़क हादसे से मचा कोहराम
X
मेरठ में मौत का कहरः कैंटर ने मारी कार को टक्कर, सड़क हादसे से मचा कोहराम (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आज सुबह बड़ौत मार्ग पर घने कोहरे के चलते कार में सवार होकर स्कूल में पढ़ाने जा रहे अध्यापकों की कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी। जिसमें एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो महिला शिक्षक समेत चार शिक्षक घायल हो गए। सभी घायलों को मेरठ में किसी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर लोंगो की भीड़ जुटती देख हमलावर कैंटर का चालक भाग निकला।

ये भी पढ़ें:यूपी में फिर नाबालिग से रेपः शाहजहांपुर में दुष्कर्म का मामला, फरार हुआ आरोपी

कैंटर के चालक ने कोहरे के चलते शिक्षकों से भरी अल्टो कार में टक्कर मार दी

मिली जानकारी के अनुसार छपरोली जिला बागपत में स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ाने वाले शिक्षकों का स्टाफ रोजाना मेरठ से एक कार में सवार होकर स्कूल में जाता है। आज सुबह भी कार में सवार पांचो शिक्षक जब मेरठ बड़ौत मार्ग पर स्थित रोहटा गांव के निकट दहिया धर्म कांटे के पास पहुंचे तो बड़ौत की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर के चालक ने कोहरे के चलते शिक्षकों से भरी अल्टो कार में टक्कर मार दी।

जिसमें कार में सवार शिक्षकों में चीख-पुकार मच गई सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे शिक्षकों को वह मुश्किल बाहर निकाला जिसमें एक शिक्षक राकेश सिंह उम्र 45 वर्ष निवासी गोल्ड कोस्ट रोहटा रोड मेरठ की मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ें:गुलाम नबी का जिक्र कर भावुक हुए पीएम मोदी, राज्यसभा से आजाद की विदाई

जबकि प्रमोद कुमार(42) निवासी सुभाष नगर मेरठ व सुनील कुमार (44) निवासी कंकर खेड़ा मेरठ इसके अलावा दो महिला शिक्षक नीरज (45) पत्नी राजकुमार, प्रीति (43) पत्नी विकास भी घायल हो गई। इन सभी को पुलिस ने मेरठ उपचार के लिए किसी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद स्कूल के शिक्षको के साथ ही छात्रों में दुःख की लहर दौड़ गई। उधर,मृत शिक्षक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story