×

यूपी में फिर नाबालिग से रेपः शाहजहांपुर में दुष्कर्म का मामला, फरार हुआ आरोपी

घटना थाना निगोही क्षेत्र में 4 फरवरी को घटी थी। थाने में दी तहरीर के अनुसार, नाबालिग घर में अकेली थी, गांव का ही युवक घर में आया और उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 6:36 AM GMT
यूपी में फिर नाबालिग से रेपः शाहजहांपुर में दुष्कर्म का मामला, फरार हुआ आरोपी
X
यूपी में फिर नाबालिग से रेपः शाहजहांपुर में दुष्कर्म का मामला, फरार हुआ आरोपी (PC: social media)

शाहजहांपुर: महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है। यहां नाबालिग से गांव के ही युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर दी, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:बुरी फंसी कंगना रनौत: किसानों को बताया आतंकवादी, अब लिया गया ये एक्शन

घटना थाना निगोही क्षेत्र में 4 फरवरी को घटी थी

घटना थाना निगोही क्षेत्र में 4 फरवरी को घटी थी। थाने में दी तहरीर के अनुसार, नाबालिग घर में अकेली थी, गांव का ही युवक घर में आया और उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद वह फरार हो गया। परिवार के आने के बाद नाबालिग ने पूरी घटना बताई। पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने पीड़िता की मां द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

इंस्पेक्टर मनोहर सिंह ने बताया कि, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:257 ट्विटर अकाउंट्स फिर शुरु, सरकार की आपत्ति पर Twitter करेगा IT मंत्री से बात

हालांकि मिशन शक्ति अभियान जागरूकता की कमान मुख्य रूप से पुलिस के हाथ में हैं। लाखों रूपये प्रचार में खर्च किए जा रहे हैं। अलग अलग थाना क्षेत्रों में बाजारों और सार्वजनिक स्थलों पर महिलाओं और छात्राओं और बच्चियों को जागरूक किया जा रहा है। लेकिन उसके बाद भी महिलाओं पर होने वाले अपराधों पर अंकुश नही लगाया जा सका है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story