×

बुरी फंसी कंगना रनौत: किसानों को बताया आतंकवादी, अब लिया गया ये एक्शन

कंगना ने एक ट्वीट किया था कि लोगों ने सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाई, जिससे कारण दंगा हुआ और अब वहीं लोग किसान बिल के बारे में गलत इन्फॉर्मेशन फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं।

Shreya
Published on: 9 Feb 2021 6:27 AM GMT
बुरी फंसी कंगना रनौत: किसानों को बताया आतंकवादी, अब लिया गया ये एक्शन
X
बुरी फंसी कंगना रनौत: किसानों को बताया आतंकवादी, अब लिया गया ये एक्शन

बेलागावी: किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से नई मुसीबत में फंस गई हैं। उनके खिलाफ अब उत्तर कर्नाटक के बेलागावी जिले में शिकायत दर्ज कराई गई है। बेलागावी के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने अपनी शिकायत में एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को ट्वीट कर आतंकवादी बताया है।

क्या है शिकायतकर्ता की शिकायत?

वकील का कहना है कि ऐसा करके एक्ट्रेस कंगना रनौत ने समुदाय के बीच द्वेष पैदा करने की कोशिश की है। एक अखबार से बातचीत के दौरान बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने इस खबर की पुष्टि की है। कमिश्नर ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। अब तक FIR नहीं दर्ज हुई है। कमिश्नर के मुताबिक, हम शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें: अभिनव- रुबीना का छूटेगा साथः बिग बॉस के घर से होंगे बाहर, बचेंगे ये कंटेस्टेंट

kangana ranaut (फोटो- ट्विटर)

किसान आंदोलन पर लगातार ट्वीट कर रही हैं कंगना

आपको बता दें कि कंगना रनौत किसान आंदोलन पर लगातार अपनी टिप्पणियां दे रही हैं। साथ ही वो इस आंदोलन के समर्थन में बोलने वाले लोगों को भी ट्विटर के जरिए अपने निशाने पर ले रही हैं। बीते महीने गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई हिंसा को लेकर भी अभिनेत्री ने ट्वीट कर शर्मिंदगी जताई थी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का बड़ा नाम: निर्देशक ओपी दत्ता की पुण्यतिथि आज, जानें फिल्मी सफर

क्या था कंगना का ट्वीट?

वहीं इससे पहले कंगना रनौत ने पिछले साल 21 सितंबर को एक ट्वीट किया था कि लोगों ने सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाई, जिससे कारण दंगा हुआ और अब वहीं लोग किसान बिल के बारे में गलत इन्फॉर्मेशन फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं। कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने वाले वकील का कहना है कि अगर पुलिस इस मामले में FIR दर्ज नहीं करती है तो मैं अदालत में एक्ट्रेस के खिलाफ निजी शिकायत करूंगा।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत एक्ट्रेस की सर्जरीः चेहरा देख फेर लेंगे मुंह, तस्वीरों में देखें हुआ कैसा हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story