×

भयानक हादसा शिवरात्रि पर: डेढ़ दर्जन लोग हुए घायल, पलटा श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर

मिली जानकारी के अनुसार, घटना रायबरेली में लालगंज कोतवाली अंतर्गत शाहपुर गांव के निकट की है। बताया जा रहा है कि लालगंज कोतवाली के सराय कुर्मी गांव के श्रद्धालु महाशिवरात्रि के मौके पर ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर आज कोतवाली क्षेत्र के एहार बने बालेश्वर मंदिर आए थे।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 9:41 AM GMT
भयानक हादसा शिवरात्रि पर: डेढ़ दर्जन लोग हुए घायल, पलटा श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर
X
भयानक हादसा शिवरात्रि पर: डेढ़ दर्जन लोग हुए घायल, पलटा श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में महाशिवरात्रि के मौके पर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अचानक पलट गई। हादसे में महिला-पुरुष और बच्चों समेत करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए। सभी को रायबरेली के लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं, दो श्रद्धालुओं को चोट अधिक आने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:शहर-ए-बनारस: दिखी गंगा-जमुनी तहजीब, मुस्लिमों ने शिवभक्तों का किया ऐसा स्वागत

घटना रायबरेली में लालगंज कोतवाली अंतर्गत शाहपुर गांव के निकट की है

मिली जानकारी के अनुसार, घटना रायबरेली में लालगंज कोतवाली अंतर्गत शाहपुर गांव के निकट की है। बताया जा रहा है कि लालगंज कोतवाली के सराय कुर्मी गांव के श्रद्धालु महाशिवरात्रि के मौके पर ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर आज कोतवाली क्षेत्र के एहार बने बालेश्वर मंदिर आए थे। श्रद्धालु मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे कि रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे वहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ट्राली पर सवार डेढ़ दर्जन लोग घायल हो।

raebareli raebareli (social media)

ये भी पढ़ें:Roohi Movie Review: महाशिवरात्रि के खास मौके पर हुई रिलीज, देखें इसकी रेटिंग

सभी घायलों को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सीएचसी लालगंज पहुंचाया

आनन-फानन में सभी घायलों को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सीएचसी लालगंज पहुंचाया। जहां सबका इलाज शुरू हुआ, गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नही गयी और सभी को मामूली चोटें आई। जिनका इलाज सीएचसी में किया गया। गंभीर रूप से घायल दो लोगो को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। लालगंज सीएचसी के डॉ. विमल कुमार ने बताया कि, मरीज यहां लाए गए हैं इनका इलाज किया जा रहा है। कोई गंभीर नही है।

रिपोर्ट-नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story