×

फुट-फुट कर रोए इंडियन क्रिकेटर, फिसल के गिरने से हुई इनकी मौत

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर की तीसरी मंजिल से पैर फिसलकर नीचे गिरने से मौत हो गई। 55 वर्षीय अनिल कुमार आर्मी से रिटायर हवलदार थे।

Roshni Khan
Published on: 18 Aug 2019 10:49 AM GMT
फुट-फुट कर रोए इंडियन क्रिकेटर, फिसल के गिरने से हुई इनकी मौत
X

मेरठ: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर की तीसरी मंजिल से पैर फिसलकर नीचे गिरने से मौत हो गई। 55 वर्षीय अनिल कुमार आर्मी से रिटायर हवलदार थे।

ये भी देखें:भीषण सड़क हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर फिर हुई 5 की दर्दनाक मौत

सूचना पर क्रिकेटर प्रवीण कुमार भी अस्पताल पहुंच गए। प्रवीण कुमार ने पत्रकारों को बताया कि छत पर बारिश का पानी भरा होने की वजह से पैर फिसला और यह हादसा हुआ। टीपीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उधर थाना टीपी नगर पुलिस के अनुसार अनिल कुमार शेखपुरा में अपने परिवार के साथ रहते थे। परिवार के सदस्यों ने बताया की आज सुबह करीब 10:30 बजे अनिल कुमार पुदीने की पत्तियां तोड़ने के लिए मकान की तीसरी मंजिल पर गए थे।

यहां बारिश का पानी भरा होने की वजह से उनका पैर फिसल गया और वे तीसरी मंजिल से बराबर में खाली पड़े मकान में जा गिरे। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल अनिल कुमार को बागपत रोड पर केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

ये भी देखें:राजनाथ सिंह ने कश्मीर पर पाक को दी खुली चुनौती, कही ये बड़ी बात

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर की मौत की सूचना मिलते ही क्रिकेट जगत के अलावा राजनैतिक व परिचित लोंगो का पहुंचना शुरु हो गया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story