×

दुष्कर्म के आरोपी के अस्थाई जेल में मौत, परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप

मिली जानकारी के अनुसार थाना सचेंडी के अंतर्गत शुक्रवार को 25 वर्षीय अपने खेत से वापस घर आ रही थी इसी दौरान गांव के ही सुबोध बाजपाई में नशे की हालत में युवती को पकड़ लिया था

Roshni Khan
Published on: 7 March 2021 9:28 AM GMT
दुष्कर्म के आरोपी के अस्थाई जेल में मौत, परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप
X
दुष्कर्म के आरोपी के अस्थाई जेल में मौत, परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप (PC: social media)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सचेंडी के अंतर्गत देर रात दुष्कर्म के मामले में अधेड़ व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर चौबेपुर की अस्थाई जेल में भेजे था। जहां रविवार को आरोपी की मौत हो गई है बताया जा रहा है कि देर रात आरोपी अधेड़ व्यक्ति को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराते हुए अस्थाई जेल भेज दिया था। लेकिन वही आरोपी की मौत की जानकारी होने के बाद परिजनों ने पुलिस पर उपचार न कराने का आरोप लगाते हुए कहां है कि मेडिकल करवाने के दौरान पुलिस ने आरोपी की चोटों की अनदेखी कर दी थी।जिसकी वजह से मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें:जन औषधि दिवस पर राज्यसभा सांसद ने परखी अस्पताल की व्यवस्थाएं, दिए निर्देश

kanpur kanpur (PC: social media)

आरोपी की ग्रामीणों ने की थी जमकर पिटाई -

मिली जानकारी के अनुसार थाना सचेंडी के अंतर्गत शुक्रवार को 25 वर्षीय अपने खेत से वापस घर आ रही थी इसी दौरान गांव के ही सुबोध बाजपाई में नशे की हालत में युवती को पकड़ लिया था और फिर युवती को मुंह दबाकर खेत में खींच कर ले गया था और जान से मारने की धमकी देते हुए युवती के साथ दुष्कर्म किया दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे वहीं पर छोड़ कर चला गया था आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो आक्रोशित परिजन सुबोध बाजपाई के घर पर पहुंच गए लेकिन जब वह घर पर नहीं मिला तो युवती को लेकर परिजन थाने आ गए जहां पर उन्होंने आरोपी सुबोध बाजपाई के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए टीम लगा रखी थी

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए टीम लगा रखी थी लेकिन इसी दौरान ग्रामीणों ने शनिवार को खेतों में छुपे बैठे सुबोध को पकड़ लिया था और जमकर पिटाई कर दी थी और पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने सुबोध को पुलिस के हवाले कर दिया था वहीं पुलिस ने आरोपी सुबोध का मेडिकल करवाते हुए कोर्ट में पेश किया था और फिर आरोपी सुबोध को चौबेपुर अस्थाई जेल भेज दिया गया था।लेकिन आज सुबह दुष्कर्म के आरोपी सुबोध की मौत हो गई जिसके बाद सुबोध के परिजनों ने पुलिस पर इलाज न करवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है।

इलाज न कराने का लगाया आरोप -

वहीं आरोपी सुबोध की अस्थाई जेल में हुई मौत की जानकारी होते ही परिजनों ने पुलिस पर सुबोध का इलाज न कराने का आरोप लगाया है परिजनों का कहना है कि ग्रामीणों ने सुबोध के साथ मारपीट करी थी जिससे सुबोध को छोटे आ गई थी लेकिन पुलिस ने सुबोध की चोटों की अनदेखी करते हुए सुबोध का मेडिकल करवा जेल भेज दिया जिसके चलते सुबोध की मौत हुई है।

kanpur kanpur (PC: social media)

ये भी पढ़ें:विधानसभा इलेक्शन 2021: असम में कांग्रेस साथी दलों के भरोसे, पढ़ें पूरी खबर

क्या बोले एसपी ग्रामीण -

दुष्कर्म के आरोपी सुबोध की हुई मौत को लेकर एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी सुबोध को ग्रामीणों ने खेतों से पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराते हुए कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया था और फिर चौबेपुर अस्थाई जेल आरोपी को भेज दिया गया था जहां उसकी आज सुबह मौत हो गई है मौत किन कारणों से हुई है इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है।

रिपोर्ट - अवनीश कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story