Aligarh News: महिला सुरक्षा: खुले घूम रहे किशोरी का हाथ पकड़कर घसीटने, तेज़ाब डालने की धमकी देने वाले आरोपी

Aligarh News: लड़कों की दहशत से छात्रा ने स्कूल और घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Laxman Singh Raghav
Published on: 27 March 2023 8:06 PM GMT
Aligarh News: महिला सुरक्षा: खुले घूम रहे किशोरी का हाथ पकड़कर घसीटने, तेज़ाब डालने की धमकी देने वाले आरोपी
X
अलीगढ में किशोरी के ऊपर तेज़ाब डालने की धमकी देने वाले आरोपी पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई: Photo- Social Media

Aligarh News: देहली गेट थाना इलाके में बाइक सवार चार लड़कों के द्वारा घर से बाजार सब्जी लेने जा रही एक लड़की का हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश की गई थी। विरोध करने पर तेजाब डालने की धमकी दी गई। पीड़िता का आरोप है कि ये दबंग युवक अक्सर उसे परेशान करते हैं, उसका राह चलना मुश्किल कर दिया है और कभी भी उसके साथ किसी वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। उसने पुलिस को तहरीर देकर बचाने की गुहार लगाई है, लेकिन आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

पीड़िता का कहना है कि उसका हाथ पकड़ने और तेज़ाब से जलाने की धमकी देने की घटना के बाद वो परिवार के लोगों के साथ थाने पहुंची थी। उसने चारों आरोपी लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में शिकायत दी। आरोप है कि पीड़िता लड़की के साथ हुई वारदात के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते दबंग लड़कों की दहशत के चलते पीड़ित लड़की ने स्कूल जाना और घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है।

ये लगाया है तहरीर में आरोप

थाना देहली गेट क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता लड़की के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि बीती 13 मार्च देर शाम को जब वह अपने घर से करीब शाम के 6:00 बजे बाजार सब्जी लेने के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में उसको अकेला जाते देख मोहल्ले के ही चार लड़के उसके पास पहुंचे। उसको रास्ते में अकेला देखकर अभद्र और अश्लील टिप्पणी की गई। एक युवक ने उसका हाथ पकड़कर खींचकर ले जाने की कोशिश करने लगा। इस बात का जब उसने विरोध किया, तो चारों लड़कों ने उसके ऊपर तेजाब डालने की धमकी दी।

अपने साथ हुई वारदात के बाद लड़की अपने घर पहुंची और अपने परिवार के लोगों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। लड़की के साथ हुई वारदात को सुन परिवार के लोगों के होश उड़ गए। जिसके बाद पीड़ित लड़की और उसके परिवार के लोग देहली गेट थाना पुलिस के पास पहुंचे और चारों आरोपी लड़कों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में शिकायत दी गई। पीड़िता लड़की और उसके परिवार के लोगों का आरोप है कि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी लड़कों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़िता लड़की और परिजन सोमवार की दोपहर अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के पास पहुंचे और आरोपी लड़कों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

ये कहना है पुलिस का

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक महिला द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। महिला की शिकायत पर देहली गेट थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story