×

3 बहनों पर तेजाब: यूपी में बेटियाँ जलाना हुआ ट्रेंड, आँख बंद कर बैठी योगी सरकार

मिली जानकारी के अनुसार गोंडा परसपुर क्षेत्र के पसका गांव में रहने वाले एक दलित परिवार की तीन सगी बहनों 17 वर्षीय बेटी काजल (17 वर्ष), महिमा(12 वर्ष) तथा आठ वर्षीय सोनम जब छत की दूसरी मंजिल पर सो रही थीं।

Newstrack
Published on: 13 Oct 2020 7:31 AM GMT
3 बहनों पर तेजाब: यूपी में बेटियाँ जलाना हुआ ट्रेंड, आँख बंद कर बैठी योगी सरकार
X
3 बहनों पर तेजाब: यूपी में बेटियाँ जलाना हुआ ट्रेंड, आँख बंद कर बैठी योगी सरकार (social media)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। योगी सरकार के लाख प्रयास के बाद भी आए दिन अपराध हो रहे है। अब गोंडा जिले में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर देर रात तीन सगी बहनों पर तेजाब फेंक कर घायल कर दिया गया। यह तीनों बहने दलित समुदाय से हैं। इन तीनों बहनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:गैंगरेप पीड़िता के पति ने की इंसाफ की मांग, कहा मेरे बेटे जैसे मिले हत्यारों को मौत

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-13-at-12.47.50-PM.mp4"][/video]

मिली जानकारी के अनुसार गोंडा परसपुर क्षेत्र के पसका गांव में रहने वाले एक दलित परिवार की तीन सगी बहनों 17 वर्षीय बेटी काजल (17 वर्ष), महिमा(12 वर्ष) तथा आठ वर्षीय सोनम जब छत की दूसरी मंजिल पर सो रही थीं। तभी किसी अज्ञात ने इन पर तेजाब से हमला कर दिया। पसका चैकी इंचार्ज उमेश वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-13-at-12.47.50-PM-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:SBI सेवा हुई बंद: अब सिर्फ ATM का ही सहारा, ग्राहकों में मची हलचल

रात ढाई बजे के करीब बड़ी बेटी खुशबू चिल्लाते हुए नीचे उतरी और रामऔतार से लिपट गई। इसके बाद दोनों भी चिल्लाते हुए नीचे उतरी। इनमें काजल का चेहरा और अन्य दोनों के हाथ झुलस गए थे। इन तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story