×

बहराइच में दंपति पर तेज़ाब से हमला, हालत बिगड़ने पर लखनऊ रेफर

ठेला चलाने वाले एक मज़दूर और उसकी पत्नी को तेज़ाब से नहलाने का मामला सामने आया है। मामला थाना रामगाव इलाके का है, जहां पति और पत्नी पर सोते समय तेज़ाब से नहला दिया गया है।

Aditya Mishra
Published on: 12 April 2019 6:40 AM GMT
बहराइच में दंपति पर तेज़ाब से हमला, हालत बिगड़ने पर लखनऊ रेफर
X
प्रतीकात्मक फोटो

बहराइच: ठेला चलाने वाले एक मज़दूर और उसकी पत्नी को तेज़ाब से नहलाने का मामला सामने आया है। मामला थाना रामगाव इलाके का है, जहां पति और पत्नी पर सोते समय तेज़ाब से नहला दिया गया है।

तेज़ाब से बुरी तरह से झुलसे पति -पत्नी दोनों को घायल हालत में जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनकी हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया है।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, फिलहाल हमला करने वालो का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है और न ही हमले के कारणों का पता लग पाया है।

थाना रामगाव के राधाकुण्ड इलाके में राम तीरथ अपने छत पर सो रहे थे। देर रात कुछ बदमाश घर में घुसे और मुह से कम्बल ओढ़े पति पत्नी के चेहरे पर तेज़ाब डाल दिया। जैसे ही कम्बल हटाया गया तेज़ाब उनके पुरे चेहरे और सीने पर फ़ैल गया। तेज़ाब की काफी मात्रा दोनों की आँखों में चली गई।

तेज़ाब से झुलसे पति पत्नी की चीखपुकार सुन पडोसी पहुचे तो पुलिस को सुचना दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भर्ती करवाया जहाँ से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ रेफेर कर दिया गया है।

पीड़ित पति के मुताबिक वो ठेला चलाने का काम करता है और उसकी किसी से भी दुश्मनी नहीं है ऐसे में पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है और हमलावरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.फ़िलहाल इस मामले में हमलावर और हमले के कारणों का पता नहीं पाया है।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, रवींद्र सिंह ने बताया कि रामगांव थाना क्षेत्र में हुई घटना के प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास के लोगो से पूछताछ कर रही है। एक टीम लखनऊ भी गई हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला बहराइच, दबंगों ने चार युवकों को मारी गोली, लखनऊ रेफर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story