×

एक्टर अक्षय कुमार का कार्यक्रम हुआ रद्द, पढ़ें अयोध्या की दिनभर की बढ़ी ख़बरें

राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का कार्यक्रम हुआ रद्द। राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता के पहुंचने के बाद उमड़ा प्रशंसकों का हुजूम। डीएम और एसएसपी की मौजूदगी में प्रशासन हुआ नतमस्तक।

Monika
Published on: 18 March 2021 4:31 PM GMT
एक्टर अक्षय कुमार का कार्यक्रम हुआ रद्द, पढ़ें अयोध्या की दिनभर की बढ़ी ख़बरें
X
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार वापस लौटे बैरन

अयोध्या: राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का कार्यक्रम हुआ रद्द। राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता के पहुंचने के बाद उमड़ा प्रशंसकों का हुजूम। डीएम और एसएसपी की मौजूदगी में प्रशासन हुआ नतमस्तक। राम की पैड़ी पहुंचने के बाद वापस हुआ फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का काफिला। सुरक्षा के मद्देनजर अक्षय कुमार के सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने राम की पैड़ी पर फिल्म अभिनेता को गाड़ी से उतरने की नहीं दी , अनुमति! फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस, नुसरत भरुचा भी थी साथ!

शहर के कई कालोनियों में चल रहे हैं सेक्स रैकेट

चंद दिनों पहले कोतवाली नगर क्षेत्र के मोदाहा स्थित एक घर से कई युवक-युवतिया संदिग्ध अवस्था में पकड़ी गई थी जिनको बाद में पुलिस द्वारा छोड़ दिया गया था। आज फिर कोतवाली नगर क्षेत्र में पकड़ा गया सेक्स रैकेट। 5 युवक व चार युवतियां गिरफ्तार। दस कंडोम के रेपर दो पैकेट कंडोम, 8 यूज्ड कंडोम। 10 मोबाइल। तंबाकू सिगरेट व 3 शक्ति वर्धक टेबलेट बरामद। सीओ सदर आरके चतुर्वेदी ने कोतवाली नगर में दर्ज कराया मुकदमा। एक एनजीओ की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस ने देवकाली के सरस्वती पुरम में मारा था छापा।

CM योगी आदित्यनाथ

योगी सरकार के चार साल पूरे, जिले में जश्न की तैयारी

प्रदेश में योगी सरकार के 19 मार्च को चार साल पूरे हो रहे हैं। इस दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच बताने की भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है। इसके तहत जिले में 19 मार्च से 26 मार्च तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

जिलामीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने बताया कि कार्यक्रमों का सिलसिला 19 मार्च से शुरू होगा । 19 मार्च को राजकीय इंटर कालेज अयोध्या में पत्रकार वार्ता,जनसभा एवं सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार की प्रदर्शनी लगाने का कार्यक्रम है । इसके बाद 20 मार्च को विधानसभा वार कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। इन कार्यक्रमों में क्षेत्रीय विधायक द्वारा अपने विधान सभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी लोगों के बीच जाकर देनी होगी।

विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी होगा। 21 मार्च को क्षेत्र के सभी ब्लाकों के मुख्यालय पर एक दिवसीय किसान मेला का आयोजन किया जाएगा। 22 मार्च को विधानसभा वार मातृशक्ति का अभिनंदन समारोह आयोजित करना है। 23 मार्च को जिला पंचायत के हर वार्ड में युवा सम्मेलन करने की तैयारी हो रही है। इसी तरह 24 मार्च को जिला केंद्र पर प्रवासी श्रमिक, रेहड़ी, पटरी दुकानदारों के जागरूकता के लिए कार्यक्रम होगे। 25 और 26 मार्च को जन संपर्क अभियान चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : जौनपुर: मंत्री द्वय ने सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लान्ट का किया उद्घाटन, शुरू हुआ कार्य

सभी कार्यक्रम संयोजक तय

इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रदेश सरकार की चार साल की उपलब्धियों से संबंधित साहित्य बाटेंगे। भारतीय जनता पार्टी हर कार्यक्रम की दृष्टि से सभी कार्यक्रमों के कार्यक्रम संयोजक तय कर दिए हैं 19 तारीख को होने वाले कार्यक्रम के संयोजक डॉ रजनीश सिंह हैं । 20 तारीख को विधायकों द्वारा किए गए कार्यो के उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम के संयोजक कृष्ण कुमार पांडे है ,21 तारीख को ब्लॉक में किसानों के होने वाले कार्यक्रम के संयोजक राघवेंद्र पांडे हैं, 22 तारीख को विधानसभा स्तर पर महिलाओं के लिए कार्यक्रम होने हैं उस कार्यक्रम के संयोजक श्रीमती विजयलक्ष्मी जायसवाल और राममोहन भारती हैं ,23 मार्च को प्रस्तावित युवा सम्मेलन के संयोजक युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिवम सिंह है ।

24 तारीख को होने वाले कार्यक्रम रेहडी पटरी दुकानदारों का सम्मेलन कार्यक्रम के संयोजक मनोज वर्मा एवं 25 व 26 को बूथ स्तर पर पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा संपर्क करके सरकार की उपलब्धियों के साहित्य वितरण हेतु होने वाले कार्यक्रम का संयोजक अशोक कसौधन को बनाया गया है । जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया है कि पार्टी के द्वारा 19 मार्च से 26 मार्च तक होने वाले कार्यक्रमों में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मिलकर प्रदेश के द्वारा प्राप्त निर्देशों का अनुपालन करेंगे और सभी कार्यक्रमों को सफल बनाएंगे

ये भी पढ़ें : मनकामेश्वर मंदिर के पुजारी का दावा, घंटों की आवाज से दिन होता है शुभ

नहर में डूबे युवक का शव बरामद

डूबने के स्थल से 100 मीटर आगे हुआ बरामद। कल देर रात नहर में गिरी थी कार। दो लोगों ने तैर कर बचाई थी जान। थाना पुराकलंदर के गंगोली के पास शारदा सहायक नहर में हुआ था हादसा!

रिपोर्ट- नाथ बख्श सिंह

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story