×

रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने CM योगी से की मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत

मुम्‍बई फिल्‍म इंडस्‍ट्री के मशहूर सितारे रणदीप हुड्डा अपनी वेब सीरीज इंस्‍पेक्‍टर अविनाश की शूटिंग के लिए लखनऊ में है। इंस्‍पेक्‍टर अविनाश यूपी एसटीएफ की सक्‍सेज स्‍टोरी को बयान करती हुई वेब सीरीज है।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Feb 2021 5:54 PM GMT
रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने CM योगी से की मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत
X
इंस्पेक्टर अविनाश वेब सीरीज एक पुलिस थ्रिलर है जो यूपी के ही एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा और यूपी एसटीएफ की सक्‍सेज स्‍टोरी पर आधारित है।

लखनऊ: फिल्म निर्माता राहुल मित्रा, अभिनेता रणदीप हुड्डा, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और निर्देशक नीरज पाठक ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। मुम्‍बई फिल्‍म इंडस्‍ट्री के प्रसिद्ध कलाकारों से सजी टीम जिओ स्टूडियोज निर्मित वेब सीरीज की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। इंस्पेक्टर अविनाश वेब सीरीज एक पुलिस थ्रिलर है जो यूपी के ही एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा और यूपी एसटीएफ की सक्‍सेज स्‍टोरी पर आधारित है। वेब सीरीज में इंस्‍पेक्‍टर अविनाश का किरदार मशहूर एक्‍टर रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं।

मुलाकात के दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने पधारे सभी कलाकारों से प्रदेश में अधिक से अधिक फिल्मों के निर्माण के लिए आह्वाहन किया। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में शूटिंग के दौरान कहीं भी किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी, सरकार की ओर से पूरा सहयोग किया जाएगा।

इसके अलावा सीएम ने कई अन्य कहानियों और विचारों पर भी फिल्म निर्माण के लिए आमंत्रित किया। साथ ही सीएम योगी ने फिल्म से जुड़ी टीम से यूपी के बलिदानियों, यहां के ऐतिहासिक नायकों के जीवन की कहानियों पर भी फिल्म बनाने का आग्रह किया। सीएम के साथ अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल भी इस एक घंटे की विशेष बातचीत में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें...औरैया: वृद्धाश्रम पहुंचे DM, कहा- बुजुर्गों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य

यूपी एसटीएफ की कामयाबी पर आधारित वेब सीरीज

मुम्‍बई फिल्‍म इंडस्‍ट्री के मशहूर सितारे रणदीप हुड्डा अपनी वेब सीरीज इंस्‍पेक्‍टर अविनाश की शूटिंग के लिए लखनऊ में है। इंस्‍पेक्‍टर अविनाश यूपी एसटीएफ की सक्‍सेज स्‍टोरी को बयान करती हुई वेब सीरीज है। वेब सीरीज में यूपी एसटीएफ के कई सक्‍सेज केसों को लेकर तैयार किया गया है। इसमें रणदीप हुड्डा सुपर कॉप अविनाश मिश्र के किरदार में नजर आएंगे।

इससे पहले भी कई वेब सीरीज यूपी पुलिस की सक्‍सेज स्‍टोरी पर बन चुकी है। वेब सीरीज के बारे में बताते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा, 'सुपर कॉप अविनाश मिश्रा के तौर पर एक्टिंग करना रोमांचक और चुनौतीपूर्ण दोनों है। इस सीरीज के साथ इस साल की शुरुआत करने को लेकर मैं काफी खुश हूं। रणदीप हुड्डा ने प्रदेश सरकार की फिल्‍म नीतियों की भी काफी तारीफ की। उन्‍होंने यूपी फिल्‍म सिटी निर्माण को योगी सरकार का बड़ा कदम बताया। रणदीप हुड्डा इससे पहले भी अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग यूपी में कर चुके हैं। रणदीप हुड्डा ने शूटिंग के दौरान अपने पिछले अनुभव व सरकार की ओर से दी गई सुविधाओं की तारीफ भी सीएम से की।

ये भी पढ़ें...जनता का यह प्यार व आशीर्वाद जनसेवा के रूप में सूद समेत लौटाऊंगा: एके शर्मा

डॉलफिन के संरक्षण में करेंगे सहयोग

एक्‍टर रणदीप हुड्डा ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात भी की। उन्‍होंने प्रदेश की ओर से नमामि गंगे परियोजना के तहत डालफिन संरक्षण को लेकर उठाए गए सरकार के कदमों की सराहना की। रणदीप हुड्डा यूनाइटेड नेशनस के डालफिन संरक्षण के लिए चलाई जा रही मुहिम के ब्रांड एम्‍बेसडर भी हैं। उन्‍होंने कहा कि सरकार ने गंगा समेत अन्‍य नदियों को अविरल करने की जो मुहिम चलाई है, वह बहुत ही कारगर साबित हो रही है। गंगा में डालफिन अटखेलियां करती हुई नजर आ जाती है। यह सरकार के डालफिन संरक्षण को लेकर उठाए गए कदमों की बदौलत है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story