×

सोून सूद बने फरिश्ता, पहुंचे PM मोदी के संसदीय क्षेत्र, मल्लाहों की ऐसे की मदद

सोनू सूद ने दरियादिली दिखाते हुए बनारस के 350 मांझी परिवारों के लिए राहत पैकेट भेजे हैं। राहत सामग्री को अब लोगों के बीच में बांटा जा रहा है।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2020 6:47 AM GMT
सोून सूद बने फरिश्ता, पहुंचे PM मोदी के संसदीय क्षेत्र, मल्लाहों की ऐसे की मदद
X
सोून सूद ने PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में नाविकों की ऐसे की मदद (file photo)

वाराणसी: लॉकडाऊन और बाढ़ की मुसीबत के बीच मंझधार में फंसे बनारस के बुनकरों की मदद के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद फरिश्ते के रूप में सामने आए हैं । सोनू सूद ने दरियादिली दिखाते हुए बनारस के 350 मांझी परिवारों के लिए राहत पैकेट भेजे हैं। राहत सामग्री को अब लोगों के बीच में बांटा जा रहा है। नाविकों ने सोनू सूद का शुक्रिया अदा करते हुये, उन्हें रीयल हीरो बताया है।

ये भी पढ़ें:UP में फिर अपहरण: बच्चे को घर से उठा ले गए बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

varanasi-ghat varanasi-ghat (photo)

नाविकों के सामने रोजी-रोटी का संकट

दरअसल कोरोना महामारी और उसके बाद बाढ़ की समस्या से नाविकों की आर्थिक स्तिथि बेहद खराब हो गई है। घरों में बमुश्किल दो वक्त चूल्हा जल पा रहा है।

varanasi सोून सूद ने PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में नाविकों की ऐसे की मदद (photo)

नाविकों की समस्याओं को देखते हुए एक सामाजिक संगठन ने पहले वाराणसी जिला प्रशासन से अपील की पर वहाँ से मदत न मिलने पर इन युवायों ने सोनू सूद को ट्विटर के माध्यम से संपर्क किया और नाविकों की परेशानी सामने रखी उसके बाद सोनू सूद ने तुरंत ट्वीट का रिप्लाई किया और पांच घंटे के अंदर 350 राशन किट वाराणसी के नाविकों के लिए भेज दिए ।

ये भी पढ़ें:इस एक्टर के बर्थडे पार्टी में भयानक हादसा, तीन की तुरंत मौत, मची अफरा-तफरी

15 सितम्बर तक नाव संचालन पर रोक

varanasi सोून सूद ने PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में नाविकों की ऐसे की मदद (photo)

अभिनेता सोनू सूद ने वाराणसी के नाविकों को मद्दत पहुच कर एक बार फिर से लोगो का दिल जीतने का काम किया है। दरअसल कोरोना की मार पहले से झेल रहे नाविकों को अब बाढ़ के कारण आजीविका चलाने में परेशानी उठानी पड़ रही है। जिला प्रशासन ने वाराणसी के 84 घाटों पर नाव संचालन को 15 सितम्बर के लिए रोक दिया है। जिसके बाद नाविकों की आर्थिक स्थित खराब हो चुकी है। तो वहीं सोनू सूद से मदद पाने के बाद काशी का नाविक परिवार सोनू सूद को धन्यवाद दे रहे हैं। शिवाला की रहने वाली डॉली साहनी कहती हैं की सोनू सूद हमारे लिये फरिश्ते की तरह हैं। सही मायने में उन्होने हीरो का किरर रू निभाया है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story