×

जमकर थिरके प्रतिभागी: यूपी में बेली डांस प्रतियोगिता, इन्होंने किया आयोजन...

लखनऊ की शिखा प्रथम लखनऊ की ही कीर्ति शर्मा द्वितीय व मुंबई की सुजाता मानिक तृतीय स्थान पर रही।    यह प्रतियोगिता निशुल्क थी जिसमें प्रतिभागियों से कोई भी रजिस्ट्रेशन के नाम पर शुल्क नहीं लिया गया था । इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में देश भर से लगभग सौ वीडियो आए थे जिनमें से स्क्रीनिंग के बाद पंद्रह प्रतिभागियों को यह मौका मिला।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 1 Sep 2020 3:41 PM GMT
जमकर थिरके प्रतिभागी: यूपी में बेली डांस प्रतियोगिता, इन्होंने किया आयोजन...
X
लखनऊ की शिखा प्रथम लखनऊ की ही कीर्ति शर्मा द्वितीय व मुंबई की सुजाता मानिक तृतीय स्थान पर रही।    यह प्रतियोगिता निशुल्क थी ।

लखनऊ: रिदम डांस फैक्ट्री एव आर्टिस्ट अड्डा द्वारा आयोजित ऑनलाइन नेशनल बेली डांस कंपटीशन का रिजल्ट सोमवार को जारी किया गया जिसमें लखनऊ की शिखा प्रथम लखनऊ की ही कीर्ति शर्मा द्वितीय व मुंबई की सुजाता मानिक तृतीय स्थान पर रही। यह प्रतियोगिता निशुल्क थी जिसमें प्रतिभागियों से कोई भी रजिस्ट्रेशन के नाम पर शुल्क नहीं लिया गया था । इस ऑनलाइन प्रतियोगिता में देश भर से लगभग सौ वीडियो आए थे जिनमें से स्क्रीनिंग के बाद पंद्रह प्रतिभागियों को यह मौका मिला।

यह पढ़े...अमेरिका में छिड़ी चुनावी जंग: ट्रंप-बिडेन आमने सामने, राजनीतिक मुद्दा बना ये…

यह पढ़े..घर-घर पहुंचे DM: संक्रमितों की तलाश, रैपिड रिस्पांस टीमों के साथ किया सर्वे

dance फाइल

ऑनलाइन उपहार एवं डिजिटल सर्टिफिकेट

इस प्रतियोगिता में पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर आए हुए विजेताओं को कोरोना संक्रमण को देखते हुए ऑनलाइन उपहार एवं डिजिटल सर्टिफिकेट प्रदान किए जाएंगे। विजेता की घोषणा उनके वीडियोस पर व्यू एवं लाइक के आधार पर की गई है।रिदम डांस फैक्ट्री के डायरेक्टर सागर शान और प्रियंका रघुवंशी ने यह बताया कि बेली डांस की विधा बहुत ही मुश्किल होती है इसको करने के लिए सालों की कड़ी मेहनत व परिश्रम होता है । रिदम डांस फैक्ट्री एवं आर्टिस्ट अड्डा की यह पाचवी प्रतियोगिता थी जिसमें अंजली फिल्म प्रोडक्शन ,सीटीसीएस एसआरके इंस्टीट्यूट ऑफ आर्ट्स व सिटी स्कूल ऑफ डांस एंड म्यूजिक का सहयोग रहा।

यह पढ़े...रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल मॉस्को के लिए होंगे रवाना, SCO बैठक में लेंगे हिस्सा

यह पढ़े...शराब पीने वालों के लिए खुशखबरी: बैठकर टकरा सकेंगे जाम, सरकार की ये तैयारी

बता दें कि रिदम द्वारा समय समय पर इस तरह का आयोजन होता रहा है। और युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहन और मंच मिलता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

रिपोर्टर श्रीधर अग्निहोत्री

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story