×

तीन घंटे तक जाम में फंसे रहे कानपुर देहात के ADM, ये है बड़ी वजह

मालभाड़ा परियोजना की लाइन से मालगाड़ियां गुजरने लगीं। और दिल्ली हावड़ा लाइन से काशन होने से एक्सप्रेस गाड़िया धीमी गति से निकल रही थी।

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 8:03 AM GMT
तीन घंटे तक जाम में फंसे रहे कानपुर देहात के ADM, ये है बड़ी वजह
X
तीन घंटे तक जाम में फंसे रहे कानपुर देहात के ADM, जानिए ऐसा क्या हो गया (PC: social media)

कानपुर देहात: कानपुर देहात कंचौसी रेलवे क्रॉसिंग पर मालभाड़ा लाइन से मालगाड़ियों के गुजरने व दिल्ली हावड़ा लाइन पर बीस का काशन लगे होने के कारण कंचौसी रेलवे फाटक करीब डेढ़ घंटे तक नहीं खुल सका। इस पर फाटक के दोनों तरफ भीषण जाम लगा रहा। झींझक, रूरा व दिबियापुर में नो एंट्री होने से सैकड़ों ट्रक व डम्फर कस्बे से होकर ही प्रतिदिन गुजरते हैं और आज दो किलोमीटर लंबा भीषण जाम इन्ही के कारण लगा जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। सोमवार को रेलवे फाटक के गेटमैन फाटक बंद किया था।

ये भी पढ़ें:राजस्थान में पायलट खेमा फिर भड़का, मंच से उतारे जाने पर सियासी माहौल गरमाया

मालभाड़ा परियोजना की लाइन से मालगाड़ियां गुजरने लगीं

तभी मालभाड़ा परियोजना की लाइन से मालगाड़ियां गुजरने लगीं। और दिल्ली हावड़ा लाइन से काशन होने से एक्सप्रेस गाड़िया धीमी गति से निकल रही थी। जिस कारण करीब दो घंटे तक फाटक नहीं खुल सका और दोनों तरफ औरैया रोड व लहरापुर रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहनों में फंसे लोग परेशान रहे। वहीं, कंचौसी फ्लाईओवर के संबंध में किसानों के साथ बैठक करने आये अपर जिलाधिकारी कानपुर देहात, उपजिलाधिकारी व तहसीलदार डेरापुर भी घंटो जाम में फंसे रहे। पुलिस की अनदेखी से भी प्रतिदिन जाम लगा रहता है।

ये भी पढ़ें:Gold-Silver सस्ता: 8 महीने में हुआ सबसे कम दाम, फटाफट चेक करें नया रेट

करीब तीन घंटे बाद जाम खुलने पर वाहन निकल सके

करीब तीन घंटे बाद जाम खुलने पर वाहन निकल सके। जाम में फंसे राहगीरों ने बताया कि पूर्व में फाटक पर जाम की समस्या बनी हुई थी, अब जबसे मालभाड़ा परियोजना की चौथी लाइन चालू हुई है तबसे जाम की समस्या और भी बढ़ गई है। जिससे आए दिन निकलने की समस्या रहती है। वही ओवरब्रिज निर्माण किसानों का मुआवजा नहीं मिलने से अधर में लटका हुआ है। स्टेशन अधीक्षक विशम्भर दयाल पांडेय ने बताया कि काशन होने से एक्सप्रेस गाड़ियां धीमी गति से निकलने के कारण फाटक बंद रहा

रिपोर्ट- मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story