×

वकील की हत्या से मचा हडकंप: पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, विरोध प्रदर्शन शुरू

देर रात मामूली बात को लेकर अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिसको लेकर गुस्साए अधिवक्ता लखनऊ के मर्चरी हाउस में इकठ्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

SK Gautam
Published on: 8 Jan 2020 6:53 AM GMT
वकील की हत्या से मचा हडकंप: पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, विरोध प्रदर्शन शुरू
X

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। देर रात मामूली बात को लेकर अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिसको लेकर गुस्साए अधिवक्ता लखनऊ के मर्चरी हाउस में इकठ्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी देखें : JNU कैंपस के बाहर पुलिस तैनात, ID के जरिए कराई जा रही एंट्री

बता दें कि लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र के दामोदर मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की देर रात पांच आरोपियों ने पीट पीटकर की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने ईंट,पत्थर,डंडों से वार करके यह हत्या किया है। यह हत्या पुरानी रंजिश के कारण की गयी है। इस हत्या के विरोध ने शहर के वकीलों का लखनऊ के मर्चरी हाउस में जमावड़ा लगना शुरू हो गया है, वकील की हत्या से गुस्साए अधिवक्ता प्रदर्शन कर रहे हैं ।

ये भी देखें : हवस का शिकार हुई ‘निर्भया’ ने की खुदकुशी, बाराबंकी में मानवता हुई शर्मसार

कृष्णानगर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार राय ने बताया कि हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक आरोपी अधिवक्ता विनायक ठाकुर गिरफ्तार हो गया है और 4 आरोपी अभी फरार हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story