×

कई दिनों से लापता शव मिला रेलवे ट्रैक पर, घरवालों ने बताया हत्या

दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती 24 अगस्त से गयाब मनोज दुबे का शव कन्हों गांव के पास रेलवे ट्रेक के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 12:51 PM GMT
कई दिनों से लापता शव मिला रेलवे ट्रैक पर, घरवालों ने बताया हत्या
X
कई दिनों से लापता शव मिला रेलवे ट्रैक पर, घरवालों ने बताया हत्या (social media)

औरैया: दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती 24 अगस्त से गयाब मनोज दुबे का शव कन्हों गांव के पास रेलवे ट्रेक के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। मनोज के गायब होने पर परिजनों ने थाना पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई थी। जिसमें पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की और युवक की तलाश शुरू कर दी थी।

ये भी पढ़ें:प्रोटीन कुपोषण को ठीक करने के लिए दूध प्रोटीन एक श्रेष्ठ विकल्प

auraiya deadbody found near railway station औरैया में रेलवे ट्रैक पर शव मिलने पर कार्रवाई करती पुलिस (फोटो सोशल मीडिया)

मनोज दुबे 24 अगस्त को बाइक लेकर को घर से सुबह निकला था

दिबियापुर कस्बा के कैलाश बाग निवासी मनोज दुबे डाकखाना का अभिकर्ता का कार्य करते थे। मनोज दुबे 24 अगस्त को बाइक लेकर को घर से सुबह निकला था। जब काफी देर तक वह घर वापस नही पहुँचा तो परिवार वालों ने ढूढ़ने का प्रयास किया।लेकिन लापता मनोज की कोई जानकारी न होने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार की सुबह कन्हों गांव रेलवे लाइन के बीचो-बीच मनोज का शव पड़ा हुआ ग्रामीणों ने देखा तो उसकी जानकारी थाना पुलिस सहित उसके परिजनों को दी गई घटनास्थल पर ही मृतक मनोज की बाइक भी खड़ी हुई थी तथा उस पर हेलमेट भी था।

परिजनों ने घटना स्थल पर पहुँचकर हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई

सूचना पाकर परिजनों ने घटना स्थल पर पहुँचकर हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई।परिजनों ने बताया कि मनोज 24 अगस्त को सुबह नौ बजे घर से निकले से तब से वापास नही लौटे। मनोज की भाभी हत्या किये जाने की बात कह रही है।

घटना की जानकारी पाकर पहुंची दिबियापुर पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया मगर परिजन शव को वहां से उठने नहीं दे रहे थे। परिजनों ने पुलिस के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा यदि पुलिस चाहती तो समय से वह मनोज की तलाश कर सकती थी। मगर पुलिस ने लापरवाही दिखाई जिसका परिणाम यह हुआ कि मनोज को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी

मामले को बढ़ता देख जानकारी पाते ही पुलिस कप्तान सुनीति, अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित सहित कई थानों व पीएसी भी मौके पर पहुंच गई थी। लोगों ने आक्रोशित होकर पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए और पुलिस से बड़ा सवाल किया कि 4 दिनों तक पुलिस क्या करती रही। घटना की जानकारी होने पर मृतक का बड़ा भाई के के दुबे बेहोश हो गए। वहीं उसकी मासूम पुत्री और पिता भी सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। जबकि भाभी और उसकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

auraiya deadbody found near railway station औरैया में रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने के बाद छानबीन करती पुलिस (फोटो सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें:दिल्ली में बारिश ही बारिश: यहां उमड़ पड़ा पानी का सैलाब, IMD ने जारी किया अलर्ट

पुलिस अधीक्षक सुनीति के आश्वासन के बाद परिजन माने। उन्होंने शीघ्र घटना का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। जिस पर परिजन माने और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story