×

चाचा बना कंस: अपनी भतीजी से करवा रहा था ये काम, हो गया कांड

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। जहां एक चाचा ने अपनी को एक तमंचा देकर कहा कि, 'इससे अपनी मां, भाई और बहन को मार डालो।

Roshni Khan
Published on: 21 April 2020 7:21 AM GMT
चाचा बना कंस: अपनी भतीजी से करवा रहा था ये काम, हो गया कांड
X

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा शहर से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। जहां एक चाचा ने अपनी को एक तमंचा देकर कहा कि, 'इससे अपनी मां, भाई और बहन को मार डालो। इस बात से बेचारी डरी भतीजी ने खुद ही सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले बच्ची ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया।

ये भी पढ़ें:हवाई विमानों को भारी नुकसान, काम कर रहे 2.5 करोड़ लोगों की जाएगी नौकरी

घटना आगरा के थाना सदर क्षेत्र के देवरी रोड का है

मामला आगरा के थाना सदर क्षेत्र के देवरी रोड का है जहां पर पिता, चाचा और चचेरे भाईयों से परेशान हो कर बच्ची ने अपनी जान दे दी। खुशी (बच्ची) ने अपनी मौत से पहले ने वीडियो बनाया और सुसाइड नोट लिखा और फिर घर में ही फांसी लगा ली। मृतका के सुसाइड नोट के साथ एक तमंचा भी मिला है जिसके बारें में खुशी ने वीडियो में भी बताया है।

वीडियो के मुताबिक, ये तमंचा उसे, उसके चाचा ने दिया था और कहा था कि इससे वो अपनी मां, बहन और भाई को मार डालो। सुसाइड की यह घटना गुरुवार की है लेकिन ये वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

मरने से पहले वीडियो में खुशी ने अपनी आपबीती बताई है कि किस तरह उसका पिता अमर सिंह, चाचा रामवीर और उसके चचेरे भाई उसका उत्पीड़न कर रहे हैं।

खुशी की मौत के बाद उसकी मां गीता का हाल रो-रोकर काफी बुरा हो गया है। उसकी मां का कहना है कि मेरी बेटी की हत्या जगदीश, रामवीर और मेरे पति अमर सिंह ने की है।

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन: यहां छूट का गलत फायदा उठा रहे लोग, पुलिस हुई परेशान

पुलिस ने शव भेजा पोस्टमार्टम के लिए

इस मामले में पुलिस ने खुशी के शव को पोस्टमार्टम करवाने के साथ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगरा में सदर सर्कल के सीओ विकास जायसवाल ने इस पर कहा कि एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली है। यह बात जानकारी में आई है कि उसके माता-पिता के बीच विवाद चल रहा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story